Room Heaters का भरा पड़ा है Stock, कमरा हो जाएगा इतना गर्म, नहीं पड़ेगी रजाई-कंबल की जरूरत
Advertisement

Room Heaters का भरा पड़ा है Stock, कमरा हो जाएगा इतना गर्म, नहीं पड़ेगी रजाई-कंबल की जरूरत

Room Heaters: अगर आपके पास एक दमदार रूम हीटर नहीं है तो आपको सर्दी के मौसम में काफी परेशानी हो सकती है. ऐसा आपके साथ ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन ऑप्शंस लेकर आए हैं.

Room Heaters का भरा पड़ा है Stock, कमरा हो जाएगा इतना गर्म, नहीं पड़ेगी रजाई-कंबल की जरूरत

Room Heater: सर्दियों के मौसम में ठंड से निपटने के लिए आप अगर अभी से तैयारी करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए बेहद ही दमदार हीटर्स लेकर आए हैं, ये मिनटों में आपके कमरे को ठंडे से गर्म कर देंगे. सबसे जरूरी बात तो ये है कि ये हीटर जरूरत से ज्यादा बिजली की खपत नहीं करते हैं. ऐसे में आपको अगर एक से दो हीटर खरीदने हैं तो इनमें से कोई ऑप्शन सेलेक्ट कर सकते हैं.    

Orpat OEH-1220 2000-Watt Fan Heater

Orpat OEH-1220 2000-वॉट फैन हीटर को स्पॉट हीटिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह 250 वर्ग फुट तक के छोटे से मध्यम आकार के कमरों के लिए परफेक्ट है. इसमें एक गैर इसमें एक दमदार हीटिंग एलिमेंट मिल जाता है जो सुनिश्चित करता है टेम्प्रेचर सही बना रहे, इसमें 2 हीट सेटिंग्स (1000 वॉट और 2000 वॉट) का ऑप्शन मिल जाता है, आप रूम हीटर को अपनी पसंद के अनुसार सेट कर सकते हैं. हीटर आवश्यक सेफ्टी फीचर्स से लैस है, जिसमें सेफ्टी मेश ग्रिल, कूल-टच बॉडी, सेफ्टी कट-ऑफ और ओवरहीट प्रोटेक्शन शामिल हैं. थर्मल कट-ऑफ सुरक्षा की एक अतिरिक्त लेयर भी इसमें शामिल की गई है जो इसे सर्वश्रेष्ठ रेटेड रूम हीटर बनाता है. छोटे स्पेस में ये और भी ज्यादा दमदार तरीके से काम करता है.

Activa Heat-Max 2000 Watts Room Heater (White colour) with ABS body

एक्टिवा हीट-मैक्स 2000 वॉट रूम हीटर विभिन्न आकार के कमरों को गर्म करने के लिए एक विश्वसनीय विकल्प है. दो हीट सेटिंग्स (1000 वॉट और 2000 वॉट) के साथ, आप इस रूम हीटर पर आसानी से अपने आराम के स्तर पर गर्मी की तीव्रता को एडजस्ट कर सकते हैं. ये काफी सारे सेफ्टी फीचर्स के साथ आता है, जिसमें ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन से लेकर कई अन्य खासियतें शामिल हैं जो आपको सुरक्षित रखती हैं. हीटर 10 फीट की अच्छी एयर थ्रो रेंज प्रदान करता है, जो इसे छोटे और मध्यम आकार के दोनों कमरों के लिए इसे उपयुक्त बनाता है. इसका हल्का और पोर्टेबल डिज़ाइन आपको इसे कहीं ओर भी ले जाने में मदद करता है. 

Orpat OEH-1260 2000-Watt Fan Heater

Orpat OEH-1260 2000-वॉट फैन हीटर को स्पॉट हीटिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह 250 वर्ग फुट तक के छोटे से मध्यम आकार के कमरों के लिए परफेक्ट है. इसमें एक लॉन्ग लाइफ वाला हीटिंग एलिमेंट दिया गया है जो ये सुनिश्चित करता है कि कई सालों तक ये हीटर दमदार हीटिंग प्रदान करता रहे, साथ ही साथ इसमें किसी तरह की खराबी ना आए, ये दो हीट सेटिंग्स (1000 वॉट और 2000 वॉट) के साथ आता है, आप इसे जरूरत के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं और दमदार हीटिंग प्राप्त कर सकते हैं जिसे सर्दियों के मौसम में आपको किसी भी तरह की समस्या नहीं होती है. हीटर में सेफ्टी मेश ग्रिल, ऑटो-रिवॉल्विंग हीटर, ओवरहीट प्रोटेक्शन, टच सेंसर और थर्मल कट-ऑफ सहित कई सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं. इसके अलावा, इस सर्वश्रेष्ठ-रेटिंग वाले रूम हीटर को पंखे के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है.

Bajaj Majesty RX11 2000 Watts Heat Convector Room Heater

बजाज मेजेस्टी RX11 2000 वॉट हीट कन्वेक्टर रूम हीटर अपनी 2000 वॉट हीटिंग क्षमता के साथ इंस्टेंट हीटिंग प्रदान करता है, जो ठंडी सर्दियों के दौरान आपके आराम को सुनिश्चित करता है. दो हीट सेटिंग्स (1000 वॉट और 2000 वॉट) के साथ, आप इस बेहतरीन रेटिंग वाले हीटर पर हीटिंग को अपनी पसंद के अनुसार एडजस्ट कर सकते हैं, हीटर में ओवरहीटिंग को रोकने के लिए ऑटो थर्मल शट-ऑफ और थर्मल फ्यूज जैसे सेफ्टी सोल्यूशंस हैं. 

Trending news