Jio ने ग्राहकों को दिया Anniversary का सबसे बड़ा Gift, अब साधारण रिचार्ज में मिलेंगे जरूरत से ज्यादा बेनिफिट्स
Advertisement

Jio ने ग्राहकों को दिया Anniversary का सबसे बड़ा Gift, अब साधारण रिचार्ज में मिलेंगे जरूरत से ज्यादा बेनिफिट्स

Jio Recharge Benifits: Jio ने अपनी 7वीं वर्षगांठ के मौके पर इस ऑफर को शुरू किया है जिसका आनंद इस पूरे महीने लिया जा सकता है और ज्यादा बेनिफिट्स का फायदा भी आपको मिलेगा. 

Jio ने ग्राहकों को दिया Anniversary का सबसे बड़ा Gift, अब साधारण रिचार्ज में मिलेंगे जरूरत से ज्यादा बेनिफिट्स

Jio 7th Anniversary: रिलायंस जियो चुनिंदा प्रीपेड प्लान के साथ अतिरिक्त लाभ देकर अपनी 7वीं वर्षगांठ मना रहा है. कम्पनी ने ₹299 के प्लान के साथ 7GB अतिरिक्त डेटा, ₹749 प्लान के साथ 14GB अतिरिक्त डेटा और ₹2,999 के सालाना रिचार्ज प्लान के साथ 21GB अतिरिक्त डेटा देकर इस जश्न का मजा दोगुना कर दिया है. ये ऑफर 30 सितंबर तक उपलब्ध हैं और इसकी शुरुआत 5 सितंबर तक हो चुकी है. इस ऑफर में मैकडॉनल्ड्स, रिलायंस डिजिटल, फ्लाइट्स, होटल्स, AJIO और नेटमेड्स पर छूट भी शामिल है. अब आपको हम उन ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो जिओ रिचार्ज के साथ दिए जा रहे हैं. 

299 रुपये वाला प्लान

मात्र 299 रुपये में, रिलायंस जियो अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस के साथ 2GB का डेली डेटा देता है. इस ऑफर के लागू होने के बाद अब इस Jio प्रीपेड प्लान में अतिरिक्त 7GB डेटा भी शामिल कर लिया गया है. यह प्लान 28 दिनों के लिए वैलिड रहेगा. प्लान की वैलिडिटी को पहले जैसा रखा गया है. 
   
749 रुपये वाला प्लान

महज 749 रुपये की कीमत पर, इस Jio प्रीपेड प्लान में 2GB का डेली डेटा दिया जाता है जिसमें, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 डेली एसएमएस शामिल हैं. इसके अलावा ग्राहकों को अतिरिक्त 14GB डेटा भी अब दिया जाएगा. इसे दो 7GB डेटा कूपन के रूप में डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा. ये ऑफर 90 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है. 

2,999 रुपये वाला प्लान

सिर्फ 2,999 रुपये की कीमत वाले सालाना प्लान में 2.5GB का डेली डेटा, साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 डेली एसएमएस दिए जाते हैं. इसके स्पेशल बेनिफिट्स की बात करें तो ग्राहकों को एक्स्ट्रा 21GB डेटा दिया जाएगा जो 7GB डेटा कूपन के रूप में डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा. 

ये Jio प्रीपेड प्लान ऑफर मौजूदा समय में में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ऐप के माध्यम से उपलब्ध हैं. यह ध्यान रखना जरूरी है कि नया जियो एनिवर्सरी ऑफर 30 सितंबर तक चलने वाला है, उसके बाद इस ऑफर का फायदा नहीं लिया जा सकेगा. इस प्लान के बारे में अगर आपको अभी तक कोई भी जानकारी नहीं है और आप Jio यूजर हैं तो अभी भी आपके पास इस ऑफर का आनंद लेना का काफी समय है. 30 सितंबर तक आप इस ऑफर का फायदा ले सकते हैं. 

 

 

Trending news