बड़ी खुशखबरी! रातों-रात कम हुई iPhone 14 की कीमत, आधे से भी कम दाम पर खरीद रहे ग्राहक
Advertisement

बड़ी खुशखबरी! रातों-रात कम हुई iPhone 14 की कीमत, आधे से भी कम दाम पर खरीद रहे ग्राहक

Apple iPhone 14: Flipkart की तरफ से इस भारी डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है, डिस्काउंट के बाद आईफोन 14 मॉडल को आधी से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. 

 

बड़ी खुशखबरी! रातों-रात कम हुई iPhone 14 की कीमत, आधे से भी कम दाम पर खरीद रहे ग्राहक

iPhone 14 Flipkart Discount:  आप यकीन नहीं मानेंगे कि इस समय महंगे वाले iPhone 14 मॉडल को बेहद ही किफायती कीमत पर खरीदा जा सकता है. ये कीमत इतनी कम है कि ज्यादातर ग्राहकों को इसके बारे में जानने के बाद यकीन ही नहीं होगा. इसकी असल कीमत की बात की जाए तो फ्लिपकार्ट पर इसे 68,999 रुपये में ऑफर किया जा रहा है लेकिन आपको इसे अगर और भी ज्यादा डिस्काउंट के साथ आप परचेज करना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेहद ही सुनहरा मौका है. हम आज आपको आईफोन 14 पर मिल रहे इस ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. 

क्या है ऑफर 

अगर बात की जाए ऑफर की तो फ्लिपकार्ट पर  iPhone 14 का लिस्टेड प्राइज 68,999 रुपये है. इस लिस्टेड प्राइज पर आईफोन 14 को खरीद पाना हर किसी के बजट में फिट नहीं हो पाएगा, ऐसे में फ्लिपकार्ट पर एक ऐसा एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जो इस मॉडल को आधी से भी कम कीमत पर ग्राहकों को दिलवा सकता है. दरअसल इस मॉडल पर फ्लिपकार्ट की तरफ से 35,600 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है जो अगर लागू हो जाता है तो इस आईफोन मॉडल को खरीदने के लिए आपको महज 33,399 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे.

क्या है खासियत 

iPhone 14 में A15 बायोनिक चिप से ऑफर की गई है है. यह चिप पहले भी 2021 में लॉन्च किए गए iPhone 13 और iPhone 13 Pro मॉडल में इस्तेमाल किया गया है. इस हैंडसेट में 6.1-इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले है, जो 1200 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस, डॉल्बी विजन सपोर्ट और सिरेमिक शील्ड प्रोटेक्शन प्रदान करता है. 

iPhone 14 एक 12-मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा और एक 12-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा के साथ लैस है. सेल्फी के लिए, इसके आगे 12 मेगापिक्सल का ट्रूडेप्थ कैमरा भी है. इसके साथ, iPhone 14 में आपको बेहतर वीडियो स्थिरीकरण के लिए ऐप्पल के एक्शन मोड और कम रोशनी में बेहतर प्रदर्शन के लिए फोटोनिक इंजन की सुविधा भी मिलती है.    

Trending news