Urfi Javed Latest Video: अजीब ड्रेस पहनकर रेस्त्रां पहुंचीं Urfi Javed, मैनेजर से कर दी ऐसी मांग; शॉक्ड रह गए सब लोग
Advertisement

Urfi Javed Latest Video: अजीब ड्रेस पहनकर रेस्त्रां पहुंचीं Urfi Javed, मैनेजर से कर दी ऐसी मांग; शॉक्ड रह गए सब लोग

Urfi Javed Latest: उर्फी जावेद आज के जमाने की मशहूर सनसनी हैं. उनके हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती हैं. अब उन्होंने एक रेस्टोरेंट में ऐसा काम कर दिया है कि लोग उन्हें फिर से इंटरनेट पर ढूंढ रहे हैं.

 

Urfi Javed Latest Video: अजीब ड्रेस पहनकर रेस्त्रां पहुंचीं Urfi Javed, मैनेजर से कर दी ऐसी मांग;  शॉक्ड रह गए सब लोग

Urfi Javed Latest Fashion Video: मशहूर सेलेब्रेटी उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कौन नहीं जानता होगा. अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से वे लगभग रोजाना सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वाले लाखों फैंस हैं. वे जो कुछ भी करती या करती हैं, वह उस दिन की सनसनी बन जाता है. अब उर्फी जावेद का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई शॉक्ड है. 

उर्फी जावेद को रेस्टोरेंट में नहीं मिली जगह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखता है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) नीले रंग का गाउन पहनकर गाउन से उतरती है और एक रेस्टोरेंट के अंदर जाती है. उसके गाउन पर दोनों ओर 2-2 सींग बने होते हैं. रेस्टोरेंट के अंदर पहुंचने पर उर्फी बैठने के लिए टेबल की डिमांड करती है लेकिन मैनेजर इनकार कर देता है. मैनेजर कहता है कि रेस्टोरेंट में पहले से ही सभी टेबल ऑनलाइन बुक्ड हैं. इसलिए उन्हें जगह नहीं मिल सकती.

'मेरे कपड़ों की वजह से नहीं दी गई टेबल'

इसके बाद उर्फी जावेद (Urfi Javed) मैनेजर पर बिफर जाती हैं. वे चिल्लाते हुए आरोप लगाती हैं कि वह उर्फी जावेद है और उनके कपड़ों की वजह से उन्हें रेस्टोरेंट में डाइनिंग टेबल नहीं दी जा रही है. वहीं मैनेजर कहता है कि यह गलत आरोप है. टेबल खाली न होने की वजह से वह उन्हें जगह नहीं दे पा रहा है. वह उर्फी जावेद को समझाता है कि वह फूड डिलीवर ऐप पर जाकर ऑनलाइन सीट बुक करवाएगी तो उनकी टेबल बुक हो जाएगी. साथ ही उन्हें 50 पर्सेंट का डिस्काउंट भी मिलेगा लेकिन उर्फी कुछ भी सुनने से इनकार देती है.

लोग दे रहे तरह-तरह की प्रतिक्रिया

इस वीडियो में आगे क्या होता है, यह स्पष्ट नहीं हो पाता लेकिन यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक करीब 21 हजार लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर लिखती हैं, 'यह तो राखी सावंत की बहन निकलीं.' एक अन्य यूजर लिखता है, 'सब स्क्रिप्टिड ड्रामा है.' तीसरा यूजर लिखता है, 'अपने बिजनेस को चमकाने के लिए फूड डिलीवर ऐप का बनावटी कारनामा लग रहा है.'

Trending news