Kapil Sharma के शो में खिल-खिलाकर हंसने के इतने पैसे लेती हैं Archana Puran Singh, रकम जानकर लग सकता है झटका
Advertisement

Kapil Sharma के शो में खिल-खिलाकर हंसने के इतने पैसे लेती हैं Archana Puran Singh, रकम जानकर लग सकता है झटका

Archana Puran Singh Fees: अर्चना पूरन सिंह 'द कपिल शर्मा शो' में जोर-जोर से ठहाके मारने की मोटी रकम वसूलती हैं. अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की फीस जानकर कहीं आपके होश ना उड़ जाएं.

अर्चना पूरन सिंह

The Kapil Sharma Show Archana Puran Singh: 'द कपिल शर्मा शो' एक बेहतरीन कॉमेडी शो है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मस्ती और अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की हंसी दोनों ही कॉमेडी शो की जान हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने जोक्स और टांग खिंचाई करके लोगों  को हंसाते हैं तो वहीं अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh Comedy Show) एक कुर्सी पर बैठकर कभी खिल-खिलाकर तो कभी ठहाके मारती हुई नजर आती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं अर्चना पूरन सिंह कॉमेडी शो में ऐसे खिल-खिलाकर हंसने की कितनी फीस वसूलती हैं. 

अर्चना पूरन सिंह की फीस उड़ाएगी होश 

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh Movies) का ऐसे तो शो में सिर्फ कुर्सी पर बैठे हंसने का काम है. लेकिन उनकी एक एपिसोड की फीस आपकी साल भर की सैलरी के बराबर है. जी हां...रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh Fees) कपिल शर्मा शो में एक एपिसोड के लिए करीब 10 लाख रुपए लेती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के तीसरे सीजन में अर्चना ने फीस के तौर पर पूरे 8 करोड़ रुपए चार्ज किए थे. 

कपिल शर्मा की फीस जानकर लगेगा झटका 

'द कपिल शर्मा शो' में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma Fees) लीड के तौर पर दिखाई देते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) कॉमेडी शो संभालने के लिए 30-35 लाख रुपए वसूलते हैं. कई अन्य रिपोर्ट्स में कपिल की फीस 50 लाख रुपए प्रति एपिसोड भी बताई गई है. कुछ मिनटों के सेगमेंट में अपनी एक्टिंग और जोक्स से लोगों का दिल जीतने वाले कीकू शारदा (Kiku Sharda Kapil Sharma Show Fees) एक एपिसोड के लिए 5 लाख रुपए चार्ज करते हैं. यानी एक हफ्ते में दो एपिसोड पर वह 10 लाख रुपए कमा लेते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news