'तारक मेहता फेम...' फेम सोढ़ी पहुंचे मुंबई, पेमेंट मिला या नहीं? एयरपोर्ट पर ही किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12325385

'तारक मेहता फेम...' फेम सोढ़ी पहुंचे मुंबई, पेमेंट मिला या नहीं? एयरपोर्ट पर ही किया खुलासा

TMKOC Gurucharan Singh: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम सोढ़ी उर्फ एक्टर गुरुचरण सिंह महीनों बाद मुंबई वापस लौटे हैं.  मुंबई लौटते ही पैपराजी ने उन्हें एयरपोर्ट पर उनके अटके हुए पेमेंट के बारे में सवाल किया, जिसका एक्टर ने भी जवाब दिया.

 

महीनों बाद मुंबई लौटे TMKOC के सोढ़ी...

TMKOC Gurucharan Singh: मशहूर टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर गुरुचरण सिंह इस साल की शुरुआत में तब सुर्खियों में आए, जब वह लगभग एक महीने के लिए वह लापता हो गए थे. जब वह घर लौटे तो उसने बताया कि वह आध्यात्मिक यात्रा पर गए थे. अब एक्टर को शनिवार, 6 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वह महीनों बाद मुंबई वापस आए हैं. एयरपोर्ट पर बातचीत के दौरान गुरुचरण सिंह काफी खुश दिखे और उन्होंने यह भी खुलासा किया कि क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए उनका भुगतान चुका दिया गया था?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) ने रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाया था. मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे कैद किया. इस दौरान पैपराजी उनसे कई सारे सवाल भी पूछ रहे थे. इसी दौरान पैप्स ने एक्टर से पूछा क्या उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए उनका भुगतान चुका दिया गया था?

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में हुआ रोहित-हार्दिक-सूर्या का सम्मान, गले लगा रो पड़ीं नीता अंबानी; VIDEO

मेकर्स के पेमेंट क्लियर करने को लेकर दिया जवाब
पैपराजी के इस सवाल का जवाब देते हुए गुरुशरण सिंह ने कहा, ''हां जी, उन्होंने सबके ही क्लियर कर दिए ऑलमोस्ट.'' गुरुचरण सिंह के फैन्स को शो में उनका किरदार बहुत पसंद आया और वे यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि क्या वह शो में वापस आएंगे. इस पर गुरुचरण सिंह ने कहा, ''भगवान जाने! रब जाने, मुझे कुछ नहीं पता है. जैसे ही पता चले, मैं आप लोगों को बताऊंगा.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

महेंद्र सिंह धोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए सलमान खान, बोले- 'कप्तान साहब...'

22 अप्रैल को लापता और 17 मई को वापस लौटे
बता दें कि गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को लापता हुए थे. एक्टर अपने पिता का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली में थे. हालात में तब अप्रत्याशित मोड़ आ गया, जब उन्होंने वापस मुंबई के लिए उड़ान नहीं भरी और न ही घर लौटे. गुरुचरण के पिता हरजीत सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 365 के तहत एफआईआर दर्ज की गई. उन्होंने यह भी कहा कि एक्टर की मानसिक स्थिति स्थिर है. 17 मई को गुरुचरण सिंह घर वापस लौट आए और कहा कि वह आध्यात्मिक सफर के लिए निकल गए थे.

Trending news