Ankita Lokhande के सपोर्ट में उतरी सुशांत सिंह राजपूत की बहन, बोली- 'यू आर...'
Advertisement
trendingNow12062747

Ankita Lokhande के सपोर्ट में उतरी सुशांत सिंह राजपूत की बहन, बोली- 'यू आर...'

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे अक्सर 'बिग बॉस 17' के घर में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद करती हैं, जिसको लेकर विक्की जैन की मां ने कहा था कि अंकिता ऐसा सिमपेथी हासिल करने के लिए कर रही है. इसी बीच सुशांत सिंह की बड़ी बहन ने अंकिता का सपोर्ट किया है. 

Ankita Lokhande के सपोर्ट में उतरी सुशांत सिंह राजपूत की बहन

Sushant Singh Rajput Sister Support Ankita Lokhande: साल 2020 में बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते हुए स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. कलर्स टीवी के विवादित शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ नजर आ रहीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) कई बार घर के अंदर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती नजर आती हैं. 

उनको याद करती हैं और उनसे जुड़ी बातों के याद करती नजर आती हैं, जिसको लेकर विक्की जैन की मां ने कहा था कि अंकिता ये सब हासिल करने के लिए कर रही हैं. इसी बीच अब सुशांत सिंह की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अंकिता लोखंडे के समर्थन में सामने आई हैं. मंगलवार को, SSR की बहन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) एक्ट्रेस के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. 

fallback

अंकिता के सपोर्ट में आई सुशांत की बहन

श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता के लिए अपना समर्थन देते हुए लिखा, 'हम तुमसे प्यार करते हैं, अंकी! तुम बेस्ट और पवित्र हैं'. वहीं, उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस भी पोस्ट पर अपना रिएक्शन देकर अंकिता का सपोर्ट कर रहे हैं. श्वेता सिंह कीर्ति से पहले अंकिता की मां वंदना लोखंडे ने भी अपनी बेटी का बचाव करते हुए इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान कहा था, 'ये सिमपेथी हासिल करने की कोई रणनीति या तरीका नहीं है'. 

आज भी सुशांत के परिवार के संपर्क में है अंकित 

अंकिता ने आगे कहा, 'वे आठ साल तक एक साथ थे हैं और उसने उस सफर को उसके साथ जीया है. यहां तक कि जब उनका ब्रेकअप हुआ, तब भी वे हमेशा उसके बारे में अच्छा सोचती थी और ये भी कि ये उसके करियर में आगे बढ़ने का तरीका था और जब उसका निधन हो गया है तो वो पूरी तरह से टूट गईं, क्योंकि उनके बीच इस तरह का बंधन था'. अपने एक इंटरव्यू में अंकिता की मां ने ये खुलासा किया था कि अंकिता अभी भी सुशांत के परिवार वालों के संपर्क में है. 

Trending news