Deepesh Bhan Prayer Meet: मलखान की प्रेयर मीट में फूट-फूटकर रोईं अंगूरी भाभी, बिलखते हुए सामने आया भुवाक Video
Advertisement

Deepesh Bhan Prayer Meet: मलखान की प्रेयर मीट में फूट-फूटकर रोईं अंगूरी भाभी, बिलखते हुए सामने आया भुवाक Video

Shubhangi Atre Crying Video: दीपेश भान के निधन के बाद सोमवार को उनके लिए प्रेयर मीट का आयोजन किया गया. इस दौरान दीपेन भान की प्रेयर मीट में शुभांगी अत्रे फूट-फूटकर रोती दिखाई दीं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

Deepesh Bhan Prayer Meet: मलखान की प्रेयर मीट में फूट-फूटकर रोईं अंगूरी भाभी, बिलखते हुए सामने आया भुवाक Video

Shubhangi Atre Crying At Deepesh Bhan Prayer Meet: मशहूर सीरियल 'भाभी जी घर पर है' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में मलखान का रोल निभाने वाले दीपेश भान (Deepesh Bhan) की मौत के बाद टीवी इंडस्ट्री सदमे में है. वहीं दुखों का पहाड़ ना केवल दीपेश भान के परिवार पर टूटा है बल्कि उनके करोड़ों चाहने वालों और उनके करीबी दोस्त भी अपने आंसुओं को रोक नहीं पा रहे हैं. सोमवार को दीपेश भान की प्रेयर मीट का आयोजन किया गया. इस दौरान काफी सारे स्टार्स उन्हें श्रद्धांजलि देने और उनके परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंचे. 

फूट-फूटकर रोईं शुभांगी अत्रे

दीपेश भान की प्रेयर मीट की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भावुक हो रहे हैं.  भाभी जी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे दीपेश भान की फोटो के सामने फूल चढ़ाते हुए खुद को रोक नहीं पाई और फूट-फूटकर रोने लगीं. सोशल मीडिया पर शुभांगी का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

खुद को नहीं संभाल पाए  टीका

इसके अलावा टिल्लू यानी सलीम जैदी, मनमोहन तिवारी का रोल निभाने वाले रोहिताश गौर, अनूप उपाध्याय समेत भाबीजी घर पर हैं की स्टारकास्ट शोक सभा में शामिल हुए. वहीं शो में मलखान के सबसे जिगरी दोस्त टीका का खुद को संभालना मुश्किल हो रहा है. दीपेश भान के अंतिम संस्कार में अपने जिगरी दोस्त को विदा करते हुए टीका सबके सामने सिसक-सिसक कर रोते हुए नजर आए.

बिछड़ गई टीका मलखान की जोड़ी

इस शो में टीका  और मलखान की जोड़ी सुपरहिट रही. इन दोनों के इस सीरियल में ज्यादातर सीन्स साथ होते थे. खास बात है कि टीका और मलखान ना केवल सीरियल में अच्छे दोस्त थे बल्कि रियल लाइफ में भी मलखान और टीका की दोस्ती उतनी ही जबरदस्त थी. दीपेश भान की मौत से ना केवल ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई बल्कि टीका भी अपने दोस्त से बिछड़ने पर पूरी तरह से टूट गए हैं.

अंतिम विदाई में सिसक-सिसक कर रोए टीका

'भाभी जी घर पर है' सीरियल में टीका का रोल वैभव माथुर ने निभाया है. अपने सबसे जिगरी दोस्त और को-एक्टर मलखान यानी कि दीपेश भान के जाने से टीका अपने आपको बिल्कुल भी संभाल नहीं पा रहे हैं. अंतिम विदाई के दौरान टीका के बहते आंसू इस बात की गवाही दे रहे हैं कि वो अंदर से कितने बिखर गए हैं.

पीछे छोड़ गए रोता-बिलखता परिवार

दीपेश भान के अंतिम संस्कार में ना केवल टीका बल्कि 'भाभी जी घर पर है' की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. इसके अलावा टीवी जगत के कई अन्य सितारे भी मलखान के अंतिम दर्शन करने पहुंचे थे. निजी जिंदगी की बात करें तो दीपेश अपने पीछे पत्नी और साल भर के बेटे को छोड़ गए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news