Shilpa Shinde Tv Comeback: करण जौहर से पंगा लेने के बाद शिल्पा शिंदे के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस शो में आएंगी नजर!
Advertisement

Shilpa Shinde Tv Comeback: करण जौहर से पंगा लेने के बाद शिल्पा शिंदे के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस शो में आएंगी नजर!

Shilpa Shinde: शिल्पा शिंदे एक बार फिर से टीवी पर कमबैक कर रही हैं. इस बार शिल्पा के हाथ में दो बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.

शिल्पा शिंदे

Shilpa Shinde Back on Tv: 'झलक दिखलाजा' रियलिटी शो में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने जबरदस्त एंट्री ली थी. लेकिन शो के बीच में ही शिल्पा बाहर हो गईं. जिसके बाद शिल्पा ने शो के जज करण जौहर और नोरा फतेही को जमकर खरी खोटी सुनाई. यहां तक कि कंटेस्टेंट के डांस परफॉर्मेंस को देखकर करण जौहर के कमेंट्स पर भी आपत्ति जताई. शिल्पा शिंदे का ये बयान उस वक्त काफी वायरल हुआ था. लेकिन अब ऐसी खबरें हैं कि शिल्पा शिंदे एक बार फिर से रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. अब ये शो झलक है या फिर कोई ये तो आपको आगे की खबर में पता चलेगा.

मिले दो प्रोजक्ट्स
स्पॉटबॉय में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) के हाथ दो बड़े प्रोजक्ट्स मिलने की खबरे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार पहले ऐसी खबर आ रही थी शिल्पा को अतरंगी टीवी और एप का एक नया सीरियल मिला है जिसका नाम 'कड़ियां' हैं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं इसके अलावा शिल्पा शिंदे एक रियलिटी शो को होस्ट भी करेंगी. हालांकि इन खबरों को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है.

 

 

 

दिसंबर में शुरू कर सकती हैं शूटिंग

करीबी सूत्र की मानें तो शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) दिसंबर में इस रियलिटी शो की शूटिंग शुरू करेंगी. ये शो रियल लाइफ स्टोरीज पर आधारित होगा. आपको बता दें, शिल्पा शिंद को पॉपुलैरिटी 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल में अंगूरी भाभी का रोल निभाकर मिली थी. इस शो में शिल्पा की एक्टिंग के अलावा उनके बोलने का स्टाइल लोगों को इतना ज्यादा पसंद आया था कि वो काफी मशहूर हो गई थीं. हालांकि शो के मेकर्स से शिल्पा की अनबन हो गई थी जिसके बाद शिल्पा ने इस शो से किनारा कर लिया था. इसके बाद शिल्पा लंबे वक्त तक टीवी से गायब रही लेकिन बाद में बिग बॉस में जब आईं तो एक बार फिर से शो को छोड़ने का मुद्दा काफी उठा.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

 

Trending news