Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Private Video: जब एक्ट्रेस की बहन ने ही लीक किया उसका प्राइवेट वीडियो, आपत्तिजनक हालत में देख चौंक गए थे फैन्स

Sara Khan: कई टीवी सीरियल और फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) एक बार फिर अपने काम पर लौट आई हैं. जल्दी ही वो शाहिद काजमी (Shahid Kazmi) की अगली फिल्म '1990' में दिखाई देंगी. हालांकि, हमेशा से सारा का रिश्ता विवादों से रहा है. 

 

ऐसे शुरू किया करियर

1/6
ऐसे शुरू किया करियर

सारा खान टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. उन्होंने साल 2007 में टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का- विदाई' (Sapna Babul Ka Bidaai) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. ये सीरियल लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हुआ और सारा का किरदार भी. 

 

बॉलीवुड में भी किया काम

2/6
बॉलीवुड में भी किया काम

फिर साल 2015 में सारा खान ने फिल्म हमारी अधूरी कहानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में इमरान हाशमी, राजकुमार राव और विद्या बालन लीड रोल में थे. मोहित सूरी की इस मूवी फिल्म में सारा के किरदार नाईला का लोगों ने काफी पसंद किया था. हालांकि, सीरियल और फिल्मों से ज्यादा सारा खान की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रही. वहीं, पिछले साल एक्ट्रेस को कंगना रनौत के हिट रियलिटी शो 'लॉक अप' में भी लोगों ने पसंद किया. 

 

पब्लिसिटी के लिए की शादी

3/6
पब्लिसिटी के लिए की शादी

लॉक अप में सारा ने अपनी जिंदगी के बारे में कई बातें शेयर कीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने एक्स हसबैंड अली मर्चेंट को लेकर भी शो में बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि शादी के वक्त मुझमें इतना दिमाग नहीं था, वो बहुत छोटी उम्र की थीं. सारा ने एक्स हसबैंड को लेकर कहा- 'उसे कंट्रोवर्सी चाहिए, क्योंकि वो इंसान सिर्फ पब्लिसिटी का भूखा है'. 

 

फिर हुआ तलाक

4/6
फिर हुआ तलाक

आपको बता दें कि सारा खान ने साल 2010 में 'बिग बॉस 4' के घर में अली मर्चेंट से निकाह किया था. हालांकि, दोनों का रिश्ता 'बिग बॉस' के घर के बाहर ज्यादा वक्त तक नहीं चला और दोनों ने तलाक ले लिया. तलाक के बाद एक इंटरव्यू में सारा ने ये भी बताया कि दोनों ने नेशनल टीवी पर पब्लिसिटी के लिए शादी की थी. 

 

लीक हुआ बाथरूम वीडियो

5/6
लीक हुआ बाथरूम वीडियो

खैर, जहां बहुत से लोग सारा को पसंद करते हैं तो वहीं, कुछ लोग आज भी उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते. दरअसल, सारा का एक बाथरूम में नहाते हुए वीडियो लीक हो गया था जिसके बाद से वो लोगों की आंख की किरकिरी बनी हुई हैं. 

 

बहन ने लीक किया प्राइवेट वीडियो

6/6
बहन ने लीक किया प्राइवेट वीडियो

 उनका प्राइवेट वीडियो लीक होने पर लोगों ने सारा को खूब ट्रोल भी किया था. बाद में इस वीडियो पर सफाई देते हुए सारा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बहन ने उनका न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. लेकिन उन्होंने तुरंत इस वीडियो को डिलीट भी कर दिया था. लेकिन कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो गया था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़