छोटी सी स्कर्ट पहनकर सड़क पर ही उछल-कूद करने लगीं Nia Sharma, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

छोटी सी स्कर्ट पहनकर सड़क पर ही उछल-कूद करने लगीं Nia Sharma, वीडियो हुआ वायरल

Nia Sharma Video: निया शर्मा (Nia Sharma) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो लटके-झटके दिखाती नजर आ रही हैं.

 

Nia Sharma

Nia Sharma Look: निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर कापी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को मदहोश कर देने वाली निया का लुक अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. एक बार फिर निया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो छोटे से कपड़े पहनकर कमर मटकाती नजर आ रही हैं. निया के इस वीडियो पर फैंस अपना दिल लुटा रहे हैं.

निया का वीडियो

निया शर्मा (Nia Sharma) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो नाचती नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो 'झलक दिखला जा' के सेट के बाहर का है. आपको बता दें, निया जल्द ही 'झलक दिखला जा' में अपने डांस का जलवा दिखाती नजर आएंगी और जिस तरह का आउटफिट निया ने पहना है, उसे देखकर लग रहा है कि वो अपने पहले एपिसोड में ही तगड़ा धमाल मचाने वाली हैं. 

 

 

अगले महीने आएगा शो

अगले महीने 3 सितंबर से छोटे पर्दे पर डांस का रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' शुरू होने जा रहा है. ऐसे में कलर्स चैनल के सोशल मीडिया हैंडल से लगातार शो के वीडियो प्रोमो पोस्ट किए जा रहे हैं. इस शो में टीवी जगत की कई सेलिब्रिटी ने हिस्सा लिया है. इस शो को नोरा फतेही, माधुरी दीक्षित और करण जौहर जज कर रहे हैं.

मजेदार होगा शो

इस बार दर्शकों को शो में काफी मजा आने वाला है क्योंकि इस बार टीवी की कई प्रसिद्ध हस्तियों ने भाग लिया है. बता दें, 'द कपिल शर्मा शो' में दर्शकों का हंसाने वाले कॉमेडियन और एक्टर अली असगर ने भी शो में हिस्सा लिया है. प्रोमो में अली फेमस दादी अवतार में परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news