Neha Falguni Fight: क्या फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ की लड़ाई है सिर्फ एक ड्रामा? सबूत देता है यह वीडियो
Advertisement
trendingNow11368109

Neha Falguni Fight: क्या फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ की लड़ाई है सिर्फ एक ड्रामा? सबूत देता है यह वीडियो

Neha Falguni Video: नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के बीच में जुबानी जंग किसी से छिपी नहीं है लेकिन हाल ही में कैसा वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है. नेहा  हाल ही में फाल्गुनी पाठक के गाने पर थिरकती हुई नजर आईं.

नेहा फाल्गुनी

Neha Kakkar And Falguni Pathak Fight: मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और कमाल की गायिका फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के बीच इन दिनों सोशल मीडिया वॉर चल रहा है. दोनों एक-दूज को सोशल मीडिया पर ही सुना रहे हैं और इसके पीछे की वजह है नेहा कक्कड़ का हालिया रिलीज गाना 'ओ सजना'. वैसे तो नेहा कक्कड़ का हर गाना काफी सुपरहिट होता है लेकिन इस गाने को लेकर कुछ अलग तरह की स्ट्रैटेजी चल रही है और इस बात का सबूत दे रही है हालिया कॉन्ट्रोवर्सी जिसमें फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ एक दूसरे से जुबानी जंग लड़ती नजर आ रही हैं. लेकिन अभी एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आपको इस बात का अंदाजा लग जाएगा यह लड़ाई फेक हो सकती है.

फाल्गुनी के गाने पर नेहा का डांस

'इंडियन आइडल' (Indian Idol) की तरफ से हाल ही में एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ को साथ में देखा गया है और उनकी केमिस्ट्री को देखकर बिल्कुल यह नहीं लग रहा है कि इन दोनों के बीच में कोई लड़ाई चल रही है. नवरात्रि के पावन अवसर पर नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक को इंट्रोड्यूस करवाया. यही नहीं फाल्गुनी पाठक के गाने पर नेहा ने डांस भी किया. नेहा कक्कड़ का यह रूप देख कर फैंस भी हैरान रह गए कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं यह सब सिर्फ एक स्ट्रेटजी थी अपने गाने को सुपर हिट करवाने के लिए. 

 

 

नेहा और फाल्गुनी की जुबानी जंग

नेहा और फाल्गुनी के कॉन्ट्रोवर्सी की बात करें तो दोनों के बीच तीखे बाण किसी से छिपी नहीं है और इंडियन आइडल में दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि 90 के दशक के सबसे हिट गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का नेहा कक्कड़ ने जो रीमेक बनाया है वो है 'ओ सजना'. फाल्गुनी पाठक ने गाने को सुनकर यह तक कह दिया कि अब बस उल्टी आना ही बाकी है. वह इस गाने के रिमिक्स से काफी निराश हैं, उनके अनुसार जब कोई भी गाना रीमेक किया जाता है तो वो पहले से बेहतर होना चाहिए. वहीं नेहा कक्कड़ को जब ट्रोल किया जाने लगा तो वो कहने लगीं कि हर कोई जानता है कि नेहा कक्कड़ क्या है. 'इंडियन आयडल 13' (Indian Idol 13) में जज की कुर्सी पर बैठीं नेहा कक्कड़ ने एक बार फिर सबको हैरान कर दिया है. वो फाल्गुनी संग मंच पर ठुमके लगातीं नजर आईं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news