Koffee With Karan 8: रणवीर सिंह की वजह से करण जौहर पर चिल्लाईं काजोल, कह दी बड़ी बात
Advertisement

Koffee With Karan 8: रणवीर सिंह की वजह से करण जौहर पर चिल्लाईं काजोल, कह दी बड़ी बात

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण 8 की शूटिंग के दौरान काजोल और रानी मुखर्जी ने करण जौहर की जमकर खिंचाई की. शूटिंग के दौरान जब करण जौहर ने रणवीर सिंह का कॉल उठाया और उनसे बात की तो काजोल उन पर चिल्लाईं भी.

16 साल बाद करण जौहर के शो में पहुंची रानी-काजोल

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने कॉफी विद करण 8 के सेट पर करण जौहर की जमकर क्लास लगाई है. काजोल ने रणवीर सिंह का फोन उठाने पर करण जौहर को 'बेहद अनप्रोफेशनल' कहा. कॉफी विद करण के अगले एपिसोड में काजोल अपनी सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की को स्टार रानी मुखर्जी के साथ शिरकत करने वाली हैं.

एक ताजा रिपोर्ट सामने आई है जिसमें पता चला है कि काजोल ने रणवीर के साथ शूट के दौरान कॉल पर बात करने के लिए करण पर 'चिल्लाया' था. क्योंकि करण और रणवीर की बातचीत की वजह से रानी और काजोल को इंतजार करना पड़ा था. पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण ने दावा किया कि काजोल 'बिना किसी कारण' के उन पर 'चिल्लाई' थीं. 

काजोल ने बताया- क्यों करण जौहर पर चिल्लाईं
करण जौहर ने कहा, ''जब हमने शुरू किया तो रानी ने कहा, 'तुमने रणवीर सिंह का फोन क्यों उठाया? हम यहां हैं.' आप बिना किसी कारण के उस पर चिल्लाई.'' तब काजोल ने स्पष्ट किया, ''बिना किसी कारण के उन पर नहीं चिल्लाई. हम दोनों शो शुरू करने के लिए आपके फोन रखने का इंतजार कर रहे हैं. यह थोड़ा ज्यादा है, यह बेहद अनप्रोफेशनल है. मैं बस आपको यही बताना चाहती हूं. आपकी जानकारी के लिए. और मैंने बहुत प्यार से अलविदा कहा.'' इसके बाद करण जौहर ने कहा, "लेकिन जाहिर है, वह हॉट दिख रहे थे!" 

काजोल ने दी करण जौहर को शो से जाने की धमकी
'कॉफी विद करण' के आने वाले एपिसोड के प्रोमो में पहले ही पता चल गया था कि काजोल अपने सबसे अच्छे मूड में हैं. जहां उन्होंने करण और रानी के साथ 'कुछ कुछ होता है' और 'कभी खुशी कभी गम' के बारे में बात की, वहीं वह मजाक में एपिसोड से बाहर जाने की धमकी भी देती नजर आईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

काजोल ने जमकर खींची करण जौहर की टांग
रानी और काजोल 'कॉफी विद करण 8' के रैपिड फायर राउंड खेल रही होती हैं, तभी काजोल ने बाहर जाने की धमकी दी. उन्होंने कहा, "मैं इसे अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती." काजोल ने गुस्सा होने का नाटक करते हुए ऐलान किया और सोफे से उठ गई. काजोल ने कहा, "मैं अभी वॉकआउट कर रही हूं.''

इससे पहले शाहरुख के साथ शो में आई थीं काजोल-रानी
काजोल और रानी पहले भी शो में आ चुकी हैं. वे कॉफी विद करण के दूसरे सीजन की शुरुआत करते हुए शाहरुख खान के साथ शो में दिखाई दिए. हालांकि, यह शो में पहली बार है कि दोनों कजिन एक साथ अकेले आ रही हैं.

Trending news