Upcoming Movies and Web Series: सस्पेंस, क्राइम, थ्रिलर और कॉमेडी का इस हफ्ते लगेगा तड़का, पॉपकॉर्न-कोल्डड्रिंक्स के साथ रहें तैयार
Advertisement
trendingNow11361803

Upcoming Movies and Web Series: सस्पेंस, क्राइम, थ्रिलर और कॉमेडी का इस हफ्ते लगेगा तड़का, पॉपकॉर्न-कोल्डड्रिंक्स के साथ रहें तैयार

Movies and Web Series This Week: मनोरंजन की डोज इस हफ्ते डबल होने वाली है क्योंकि इस हफ्ते क्राइम, ड्रामा से लेकर कॉमेडी तक का जबरदस्त तड़का लगने जा रहा है. चलिए बताते हैं आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में. 

फोटो - सोशल मीडिया

Upcoming Web Series this Week: भारत में सिनेमा के दीवानों की कोई कमी नहीं. शुक्रवार का इंतजार तो हर किसी को बेसब्री से रहता है. वहीं अब तो चौबीस घंटे सातों दिन के लिए मनोरंजन की डोज देने वाले ओटीटी प्लेटफॉर्म भी आपके मोबाइल में मौजूद हैं. जहां हर हफ्ते कुछ नई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होती रहती हैं. ये हफ्ता भी मनोरंजन के लिहाज से काफी अहम होने वाला है. क्योंकि इस बार सस्पेंस, क्राइम, थ्रिलर और कॉमेडी की जबरदस्त डोज मिलने जा रही है. इस हफ्ते कई मनोरंजक सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

हश-हश (Hush-Hush)
22 सितंबर यानि गुरुवार को आ रही है हश-हश जिसमें सोहा अली खान, जूही चावला, कृतिका कामरा, करिश्मा तन्ना के साथ–साथ 90 के दशक की पॉपुलर स्टार आयशा जुल्का भी काफी समय के बाद स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. अमेजन प्राइम वीडियो पर ये सीरीज 22 सितंबर को रिलीज होगी.    

चुप (Chup)
सनी देओल काफी समय के बाद चुप से स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं और ट्रेलर को काफी पसंद भी किया गया है. 23 सितंबर को चुप सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसका निर्देशन आर बाल्की ने किया है. फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरी होगी. 

धोखा-राउंड द कॉर्नर (Dhokha Round The Corner)
अभिनेता आर माधवन, खुशाली कुमार और अपारशक्ति खुराना की ये फिल्म अब तक ट्रेलर से लोगों को काफी इम्प्रेस कर चुकी है. फिल्म थियेटर में रिलीज हो रही है वो भी 23 सितंबर को. इस फिल्म में एक बार फिर अपारशक्ति काफी मजबूत किरदार में नजर आने वाले हैं 

अतिथि भूतो भव  (Atithi Bhooto Bhava)
प्रतीक गांधी, जैकी श्रॉफ जैसे शानदार सितारों से सजी ये फिल्म भी 23 सितंबर को रिलीज होने जा रही है वो भी ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर. ट्विस्ट एंड टर्न से भरी ये फिल्म काफी मजेदार होगी. क्योंकि कॉमेडी के जरिए कहानी को दिलचस्प बनाने की कोशिश की गई है. 

बबली बाउंसर (Babli Bouncer)
पर्दे पर अलग-अलग किरदार निभाने के बाद अब तमन्ना भाटिया अब बबली बाउंसर बनी नजर आने वाली हैं. 23 सितंबर को ये फिल्म भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. मधुर भंडारकर ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म कहानी एक गांव में रहने वाली लड़की की है नौकरी खोजते हुए दिल्ली पहुंचती है और बाउंसर का काम करती है.    

जामताड़ा सीजन 2 (Jamtara Season 2)
पहले जबरदस्त हिट सीजन के बाद अब जामताड़ा सीजन 2 धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. साइबर क्राइम की एक और दमदार कहानी लेकर सीरीज 23 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news