क्या दलजीत कौर ले रहीं सलमान खान के शो में हिस्सा? खोलेंगी दूसरी शादी टूटने का राज
Advertisement
trendingNow12160619

क्या दलजीत कौर ले रहीं सलमान खान के शो में हिस्सा? खोलेंगी दूसरी शादी टूटने का राज

Dalljiet Kaur: टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी दूसरी शादी के भी असफल होने की खबरों के साथ लाइमलाइट में बनी हुई हैं. दलजीत ने पिछले साल निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी की थी, लेकिन सालभर के अंदर दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी हैं. अब इन सबके बीच खबर आ रही है कि  दलजीत कौर के 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बन सकती हैं.

रिएलिटी शो में दलजीत कौर देंगी सारे सवालों के जवाब?

Dalljiet Kaur: टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दलजीत कौर की अपने दूसरे पति निखिल पटेल के साथ अनबन की खबरों के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. दलजीत कौर ने कुछ वक्त पहले ही निखिल पटेल को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया और सोशल मीडिया से अपनी शादी की तस्वीरें फभी हटा दीं. वहीं, दूसरी तरफ निखिल पटेल ने भी ऐसा किया. ऐसे में इन दोनों के अलग होने की खबरों ने जोर पकड़ा. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी बच्चों की वजह से सेपरेशन की पुष्टि नहीं की है. कपल ने अपने रिलेशनशिप से थोड़ा वक्त लेने का फैसला किया. इस बीच खबर आ रही है कि दलजीत कौर को 'बिग बॉस' (Bigg Boss 18) में देखा जा सकता है.

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस में एक बार फिर से नजर आ सकती हैं. एक सोर्स ने पोर्टल को इसके बारे में जानकारी दी है कि दलजीत कौर 'बिग बॉस ओटीटी' या बिग 'बॉस 18' में हिस्सा ले सकती हैं. इसी के साथ वह इस शो में अपनी दूसरी शादी के भी फेल होने की वजह का खुलासा भी कर सकती हैं. दलजीत कौर निखिल पटेल से अलग होने के बारे में मीडिया से बात नहीं कर रही हैं, लेकिन वह बिग बॉस के शो में इस बारे में बात करना चाहती हैं. 

Kriti Kharbanda: मांग में सिंदूर, हाथ में लाल चूड़ा...शादी के बाद पहली बार कुछ ऐसे दिखीं कृति; Video वायरल

'बिग बॉस 13' में आ चुकी हैं नजर
बता दें कि दलजीत कौर 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं. वह शो की पहली कंटेस्टेंट थीं, जो एलिमिनेट हुई थी. लेकिन इस बार दलजीत के पास कॉन्टेंट हैं और लोगों को बताने के लिए काफी कुछ है. ऐसे में अगर वह इस बार बिग बॉस में हिस्सा लेती हैं, तो लंबा खेल सकती हैं. 

दलजीत की पहली शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट से हुई थी
दलजीत कौर ने पिछले साल मार्च में बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी और केन्या में बस गई थीं. यह दलजीत कौर की दूसरी शादी थी. इससे पहले दलजीत कौर ने टेलीविजन एक्टर शालीन भनोट के साथ 2009 में शादी की थी. शादी के बाद 2014 में दोनों एक बेटे के माता-पिता बने थे. साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था. दलजीत ने तलाक का कारण शालीन का एब्यूजिव होना बताया था. इसके साथ ही उन्होंने घरेलू हिंसा, दहेज प्रताड़ना और हेरेसमेंट भी शालीन से अलग होने का कारण बताया था.

Trending news