Dalljiet Kaur News: क्या खतरे में हैं दलजीत कौर की दूसरी शादी? डिलीट की वेडिंग की सारी तस्वीरें! एक्ट्रेस का सामने आया बयान
Advertisement
trendingNow12102712

Dalljiet Kaur News: क्या खतरे में हैं दलजीत कौर की दूसरी शादी? डिलीट की वेडिंग की सारी तस्वीरें! एक्ट्रेस का सामने आया बयान

Dalljiet Kaur Divorce Rumours: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की दूसरी शादी को लेकर अनबन की खबरें सामने आईं. उन्होंने यूके बेस्ड बिजसनेसमैन निखिल पटेल से दूसरी शादी की थी. मगर शादी की सारी फोटोज डिलीट करने के बाद कहा जाने के लगा कि Dalljiet Kaur की दूसरी शादी भी खतरे में हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने इन रियूमर्स पर रिएक्ट किया है.

दलजीत कौर

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर के तलाक की खबरें आग की तरह फैलने ली. कहा जाने लगा कि एक्ट्रेस की दूसरी शादी भी खतरे में हैं. ये गॉसिप्स तब शुरू हुए जब दलजीत कौर ने सरनेम हटा लिया. कहा तो ये भी गया कि उन्होंने सोशल मीडिया से शादी की सभी फोटोज डिलीट कर दी है. मगर अब इन सभी गॉसिप्स और खबरों पर दलजीत कौर का रिएक्शन सामने आया है. जहां उन्होंने बताया है कि निखिल पटेल और उनके बीच में आखिर क्या हुआ है. 

इन गॉसिप्स पर दलजीत कौर के प्रवक्ता ने बयान जारी किया है. उन्होंने बताया कि मौजूदा समय में दलजीत भारत में ही है. उनके साथ उनका बेटा जेडन भी मुंबई में हैं. एक्ट्रेस के पैरेंट्स की हाल में ही सर्जरी हुई है. इस वजह से वह पर्सनल चीजों में काफी बिजी हैं.

मुंबई आई हुई हैं दलजीत कौर, लेकिन पति नहीं आए
इस बयान में कहा गया, 'दलजीत कौर और जेडन अभी भारत में हैं. एक्ट्रेस के पिता की सर्जरी हुई है. इससे पहले उनकी मां की भी सर्जरी हुई थीं. ऐसे में एक्ट्रेस परिवार के साथ हैं. इस मुश्किल वक्त में वह कोई कमेंट नहीं करना चाहती हैं. ऐसे में सभी उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें. वह जल्द इस बारे में बातचीत करेंगी' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET(@kaurdalljiet)

कब की थी दलजीत कौर ने दूसरी शादी
मालूम हो, 41 साल की दलजीत कौर ने पिछले साल मार्च में दूसरी शादी की थी. शादी के बाद वह मुंबई केन्या शिफ्ट हो गई थीं. निखिल पटेल की भी ये दूसरी शादी थी. पहली पत्नी से उनकी दो बेटियां थीं तो दलजीत का भी एक बेटा है पूर्व शादी से.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 (@kaurdalljiet)

कैसे शुरू हुई दलजीत कौर की शादी की अनबन की खबरें
अब कई महीनों के बाद दलजीत कौर मुंबई आईं तो लोगों को डाउट हुआ. मगर इस बीच खबरें ये भी आईं कि दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम से शादी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं तो तेजी से दिलजीत के तलाक के रियूमर्स फैलने लगे. हालांकि इंस्टाग्राम पर दलजीत की शादी की फोटोज हैं जरूर लेकिन सिर्फ एक्ट्रेस से जुड़ी. निखिल पटेल वाली कोई भी तस्वीर उनके सोशल मीडिया पर नहीं है. खैर अभी तक इन खबरों पर पुष्टि नहीं हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kaurdalljiet)

दलजीत कौर के पहले पति
दलजीत कौर के पहले पति टीवी एक्टर शालीन भनोट हैं, जो बिग बॉस से धमाल मचा चुके हैं. दोनों ने साल 2009 में शादी की थी. मगर साल 2005 में दोनों का तलाक हो गया था. डिवोर्स के समय एक्ट्रेस ने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. दोनों का एक बेटा भी है जेडन, जो अब दलजीत के साथ ही रहता है.

Trending news