खटपट की खबरों के बीच Dalljiet Kaur और निखिल ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो, शादी को नहीं हुआ 1 साल भी
Advertisement
trendingNow12113228

खटपट की खबरों के बीच Dalljiet Kaur और निखिल ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो, शादी को नहीं हुआ 1 साल भी

Dalljiet Kaur Nikhil Patel: दलजीत कौर और निखिल पटेल ने अब इंस्टग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. पहले दोनों ने एक दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया से हटाई थीं. दोनों की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ है.

दलजीत कौर

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी पर्सनल जिंदगी में आई उथल-पुथल की वजह से चर्चा में हैं. उनकी दूसरी शादी भी खतरे में दिख रही है. दलजीत कौर ने पिछले साल मार्च में यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से की थी. ये एक्ट्रेस और उनके पति की दूसरी शादी थी. शादी के बाद दलजीत कौर अपना घर-परिवार छोड़कर केन्या शिफ्ट हो गई थीं. मगर पिछले कुछ समय से निखिल और दलजीत के बीच में अलगाव की खबरें आ रही हैं. इस चलते वह एक बार फिर अपने देश भी लौट आई हैं. अब दोनों की जिंदगी से नया अपडेट सामने आया है.

Dalljiet Kaur और निखिल पटेल के तलाक की अफवाहों ने सोशल मीडिया पर जोर पकड़ा हुआ है. दोनों की दूरियों की खबरें भी सोशल मीडिया के जरिए ही आईं. पहले तो ये देखने को मिला कि दलजीत कौर ने निखिल के साथ वाली सभी तस्वीरों और शादी की फोटोज को डिलीट कर दिया है तो फिर निखिल के इंस्टाग्राम से भी दलजीत गायब नजर आईं.

इंस्टाग्राम पर किया एक दूसरे को अनफॉलो
अब 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट का दावा है कि निखिल और दलजीत ने इंस्टाग्राम पर भी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. इतना ही नहीं दोनों ने इंस्टाग्राम बायो भी चेंज कर लिए हैं. मालूम हो, निखिल पटेल की भी ये दूसरी शादी थी. पहली पत्नी के संग उनकी दो बेटियां हैं. एक बेटी उनके साथ रहती हैं तो दूसरी बेटी पूर्व पत्नी के साथ.

दलजीत कौर की पहली शादी
वहीं दलजीत कौर की भी ये दूसरी शादी है. पहली शादी उनकी एक्टर शालीन भनोट संग हुई थी. दोनों का एक बेटा जेडन है. 'ई टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, दलजीत कौर से जब तलाक की खबरों पर सवाल किया गया था तो उनके मैनेजर ने जवाब दिया. उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस मुंबई अपने परिवार की वजह से आई हैं. उनके पैरेंट्स की हाल में ही सर्जरी हुई है.

शादी को एक साल भी नहीं हुआ
दलजीत कौर और निखिल पटेल के रिश्ते को लेकर अभी तक दोनों ने चुप्पी साध रखी है. दलजीत ने ये जरूर कहा था कि सही समय आने पर वह इस बारे में बात करेंगी. मगर अभी तक दोनों की शादी को सालभर भी नहीं हुआ था. मार्च में एक साल पूरा होने वाला था. ऐसे में इस तरह की दूरियां उनके फैंस को भी नहीं पसंद आ रही है.

Trending news