Madhurima Tuli Movie: एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट बनीं John Abraham की हीरोइन! 'तेहरान' फिल्म के लिए कही ये बात
Advertisement
trendingNow11427039

Madhurima Tuli Movie: एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट बनीं John Abraham की हीरोइन! 'तेहरान' फिल्म के लिए कही ये बात

Madhurima Tuli-John Abraham Movie: बिग बॉस 13 की पॉपुलर कंटेस्टेंट फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. 'तेहरान' फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) की को-एक्ट्रेस मधुरिमा तुली होगी.

मधुरिमा तुली और जॉन अब्राहम

Bigg Boss 13 Madhurima Tuli New Movie: बिग बॉस 13 की पॉपुलर कंटेस्टेंट और मशहूर एक्ट्रेस मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. मधुरिमा तुली एक लंबे समय से स्क्रीन से गायब थीं. लगभग बिग बॉस 13 के बाद से ही मधुरिमा स्क्रीन पर दिखाई नहीं दे रही थीं. एक लंबे ब्रेक के बाद मधुरिमा तुली अब बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम (John Abaraham) के साथ वह स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli Instagram) ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है. 

मधुरिमा तुली 'तेहरान' में निभाएंगी मुख्य भूमिका

मधुरिमा तुली फिल्म तेहरान में जॉन अब्राहम की ऑन-स्क्रीन पत्नी का किरादर निभाती दिखाई देंगी. मधुरिमा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए फैंस के लिए सोशल मीडिया का पोस्ट लिखकर सभी का शुक्रिया किया है. एक्ट्रेस ने फोटो के साथ लिखा, 'इस नए प्रोजेक्ट को आप सभी के साथ शेयर करने के लिए बहुत एक्साइटेड और धन्य हूं. मुझे फिल्म में मौका देने के लिए @maddockfilms का भी शुक्रिया.' 

रिपोर्ट्स के मुताबिक तेहरान फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होने वाली है. इस फिल्म में सत्य पर आधारित घटनाओं को दिखाया जाएगा. बता दें हाल ही में जॉन अब्राहम ने इस फिल्म का टीजर रिलीज किया था. एक्टर इस फिल्म में खूब सारा एक्शन और इंटेंस लुक देते नजर आउंगी. बता दें इस फिल्म में मानुषी छिल्लर भी लीड भूमिका निभा रही हैं. अरुण गोपालन द्वारा निर्देशित फिल्म तेहरान जनवरी 26 को होगी.  

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news