Advertisement
trendingPhotos2438292
photoDetails1hindi

100 करोड़ के आलीशान घर में रहती हैं ये हसीना, नहीं किसी महल से कम; इंटीरियर और थीम ऐसा फीके पड़ जाए बाकी सुपरस्टार्स के लग्जरी होम

Famous TV Actress Luxurious House: हर किसी ने अपना एक सपनों का महल देखा होता है, जिसमें वो हर सुख सुविधा के साथ रह सके. कुछ सुकून के पल बिता सके. हालांकि, हर किसी का ये सपना पूरा नहीं होता क्योंकि आधी जिंदगी कमाने में निकल जाती है तो आधी वैसा घर खोजने में. लेकिन मुंबई जैसे मायानगरी में रहने वाले स्टार्स के लिए ये एक मामूली सी बात है. वहां हर एक सितारे के पास अपना महल जैसा लग्जरी घर है. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं वो 100 करोड़ के आलीशान घर में रहती है, वो है तो एक अपार्टमेंट, लेकिन किसी महल से कम नहीं है. 

कौन है ये हसीना..?

1/6
कौन है ये हसीना..?

आज हम आपको जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी और फिल्मों तक का सफर तय कर चुकी हैं. उन्होंने बेहद कम समय अपनी अच्छी खास पहचान बनाई. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. वो कई रियलिटी टीवी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं. ये एक्ट्रेस कई बार अपने घर का होम टूर करवा चुकी हैं और इनके घर को देखने के बाद आपके मन में भी यही उठता है कि काश हमारा भी ऐसा ही एक आलीशान घर होता. चलिए बताते हैं कौन है ये एक्ट्रेस? 

पति के साथ आलीशान घर में रहती हैं ये टॉप एक्ट्रेस

2/6
पति के साथ आलीशान घर में रहती हैं ये टॉप एक्ट्रेस

हम यहां एकता कपूर के टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली और घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे की बात कर रहे हैं, जो अपने पति विक्की जैन के साथ मुंबई के एक बेहद पोश इलाके में एक आलीशान घर में रहती हैं, जो किसी महल से कम नहीं है. अंकिता और विक्की अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने महल जैसे घर की फोटोज शेयर करते रहते हैं. जहां उनके घर का खूबसूरत डिजाइन से लेकर इंटीरियर और थीम देखने को मिलता है. 

इंटीरियर से लेकर थीम तक.. सब कुछ है बेहद शानदार

3/6
इंटीरियर से लेकर थीम तक.. सब कुछ है बेहद शानदार

'पवित्र रिश्ता' के बाद अंकिता लोखंडे कई और शोज और फिल्मों में भी नजर आईं. उन्होंने अपने पति विक्की जैन के साथ सलमान खान के रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 17' में भी एंट्री की थी. हालांकि, उस दौरान दोनों ने अपने झगड़ों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन कपल मुंबई में एक बेहद आलीशान घर में रहते हैं, जो सपनों के घर जैसा ही लगता है. विक्की जैन बिलासपुर के रहने वाले हैं, लेकिन उनका मुंबई में एक बड़ा घर है, जहां वो अंकिता के साथ रहते हैं. अंकिता ने अपने घर की थीम व्हाइट रखी है. 

एकदम रॉयल लुक देता है अंकिता का घर

4/6
एकदम रॉयल लुक देता है अंकिता का घर

अंकिता लोखंडे ने अपने घर की थीम को वाइट रखा है, जो इसे एकदम रॉयल लुक देती है. एक्ट्रेस के घर में सोफे से लेकर हर चीज ज्यादातर व्हाइट कलर की ही है. इस वजह से घर में एक हल्की और खूबसूरत फील आती है. व्हाइट कलर घर को बहुत ही स्टाइलिश और एलिगेंट बना देता है. इस कलर को चुनना न सिर्फ ब्यूटी को बढ़ाता है, बल्कि घर को भी और ज्यादा खुला और रोशनी दिखाता है. अंकिता ने अपने होम टूर वीडियो में बताया था कि उनके घर में 4 बालकनी हैं, जहां हर कोई अलग-अलग समय बिता सकता है. 

अंकिता के घर का नाम है 'व्हाइट हाउस'

5/6
अंकिता के घर का नाम है 'व्हाइट हाउस'

इतना ही नहीं, इस कपल ने अपने इस आलीशान घर का नाम 'व्हाइट हाउस' रखा हुआ है. उन्होंने इसके बारे में बात करते हुए बताया था कि ये नाम इसलिए रखा गया क्योंकि उनके घर की हर सजावट में व्हाइट कलर का इस्तेमाल किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता और विक्की के इस आलीशान घर की कीमत करीबन 100 करोड़ बताई जाती है. इसके अलावा, अंकिता ने अपने कमरे का भी सफेद थीम रखा है. अंकिता का लिविंग रूम बिल्कुल बॉलीवुड फिल्मों के लिविंग रूम की तरह ही है. 

अंकिता के घर के आगे फीके हैं बाकी स्टार्स के घर

6/6
अंकिता के घर के आगे फीके हैं बाकी स्टार्स के घर

अंकिता लोखंडे का होम टूर देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि कपल के इस आलीशान घर के आगे बाकी बॉलीवुड सुपरस्टार्स के घर की फीके नजर आते हैं. अंकिता और विक्की का शानदार घर मुंबई के ए-विंग में 19वीं मंजिल पर है, जो 8 बीएचके फ्लैट है. विक्की जैन ने बताया कि ये विंग और फ्लोर नंबर खासतौर पर चुने गए थे. इस अपार्टमेंट की खासियत ये है कि फ्लैट का नंबर (19) अंकिता की बर्थ डेट से मेल खाता है, और 'ए' उनके नाम का पहला अक्षर है. ये बात इसे उनके लिए और भी खास बनाती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़