Viral Video: एक्टिंग छोड़ सड़कों पर ऑटो चलाने लगीं 'अंगूरी भाभी'! वायरल वीडियो ने फैंस को चौंकाया
Advertisement

Viral Video: एक्टिंग छोड़ सड़कों पर ऑटो चलाने लगीं 'अंगूरी भाभी'! वायरल वीडियो ने फैंस को चौंकाया

Shilpa Shinde Video: क्या शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) को नहीं मिल रहा टीवी इंडस्ट्री में काम जो एक्ट्रेस ने अब ऑटो चलाना कर दिया शुरू? आइए, वायरल वीडियो का सच यहां जानते हैं.

शिल्पा शिंदे

Shilpa Shinde Video Viral: 'भाबी जी घर पर हैं' फेम अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में शिल्पा (Shilpa Shinde Video) आरामदायक गाड़ियां छोड़ ऑटो में ड्राइवर सीट पर बैठी नजर आ रही हैं. बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde Bigg Boss Winner) का यह हाल देखकर उनके फैंस को झटका लग गया है. आखिर क्या है शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde Viral Video) के इस वायरल वीडियो का सच. 

शिल्पा शिंदे वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde Tv Shows) ऑटो में आराम से बैठी नजर आ रही हैं, तभी एक लड़की उनसे आकर पूछती है क्या वर्सोवा चलोगो, तब ताव से एक्ट्रेस सवारी को मना कर देती हैं. वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन भी लिखा है, 'मुंबई के ऑटो रिक्शा वाले का एटीट्यूड...' एक्ट्रेस ने वीडियो से मुंबई के ऑटोरिक्शा वालों के एटीट्यूड को मजेदार अंदाज में बताया है. 

6 साल बाद कर रही हैं वापसी! 

'भाबी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) करीब 6 सालों से टीवी की स्क्रीन से गायब हैं. 'बिग बॉस सीजन 11' (Bigg Boss Winners List) जीतने के बाद भी वह लंबे वक्त तक टीवी पर लौट नहीं पाई थीं. एक्ट्रेस अब सब टीवी के शो 'मैडम सर- कुछ बात है क्योंकि जज्बात है' (Shilpa Shinde New Tv Show) से एक बार फिर वापसी करने जा रही हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news