Aashika Bhatia Weightloss: इस एक्ट्रेस को कभी बुलाया करते थे मोटी भैंस, अब वजन घटाकर सबको दिया करारा जवाब
Advertisement
trendingNow11238641

Aashika Bhatia Weightloss: इस एक्ट्रेस को कभी बुलाया करते थे मोटी भैंस, अब वजन घटाकर सबको दिया करारा जवाब

Aashika Bhatia Weightloss: टीवी जगत की मशहूर अदाकारा और सलमान खान की रील बहन के रोल से मशहूर आशिका भाटिया ने हाल ही में अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं.

 

फाइल फोटो

Aashika Bhatia Weightloss: आपने सलमान खान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' तो देखी ही होगी. इस फिल्म में सलमान खान की बहन का रोल निभाया था स्वरा भास्कर और आशिका भाटिया ने. इस फिल्म को रिलीज हुए तो कई साल हो गए और अब छोटी सी आशिका भाटिया बड़ी हो चुकी हैं. लेकिन बड़ी होने के साथ उनका जब वजन बढ़ा तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. लेकिन अब आशिका ने उन्हें करारा जवाब दिया है.

आशिका का स्टनिंग ट्रांसफॉर्मेशन

आशिका भाटिया (Aashika Bhatia) एक सोशल मीडिया स्टार हैं और आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनके बढ़े वजन की वजह से उन्हें पहले काफी ट्रोल किया जाता था. लेकिन हाल ही में उन्होंने जब कुछ पोस्ट शेयर किए तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. आशिका ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसें उनका स्टनिंग ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दे रहा है, जो बहुत तेजी से पॉपुलर हो रहा है. 

 

 

वायरल हो रहा वीडियो

आशिका (Aashika Bhatia) ने इस वीडियो के जरिए बताया कि किस तरह लोग उनकी बॉडीशेमिंग करते थे. लेकिन इन सब तानों से उबरकर उन्होंने खुद को फिट किया है, बेहतर बनाया है. इस वीडियो में आशिका ने शुरुआत में अपने ट्रांसफॉर्मेशन से पहले के कुछ वीडियोज और फोटोज लगाएं हैं और उसके बाद अपनी लेटेस्ट तस्वीरें. आशिका का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

आशिका का करियर

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो आशिका (Aashika Bhatia) ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है जिनमें 'परवरिश' और 'कुछ रंग के ऐसे भी' अहम हैं. इसके अलावा आशिका सलमान खान और सोनम कपूर स्टारर 'प्रेम रतन धन पायो' में भी काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- दो-दो शादी टूटने के बाद आमिर को याद आया पुराना प्यार, सबके सामने कह डाली दिल की बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news