Sunil Grover: जब काम छोड़ फरमाने लगे आराम, हर प्रोजेक्ट को कहा ‘ना’ खत्म हुई सेविंग हुआ ऐसा हाल!
Advertisement

Sunil Grover: जब काम छोड़ फरमाने लगे आराम, हर प्रोजेक्ट को कहा ‘ना’ खत्म हुई सेविंग हुआ ऐसा हाल!

Sunil Grover Struggle: सुनील ग्रोवर आज भले ही किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं लेकिन ये मुकाम उन्हें खूब पसीने बहाकर मिला है. पंजाब से मुंबई में कुछ हासिल करने पहुंचे सुनील ने भी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखें.

सुनील ग्रोवर

Sunil Grover Latest Interview: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को इंडस्ट्री में एक लंबा अरसा हो चुका है. भले ही उन्हें असल पहचान कॉमडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी बनकर मिली लेकिन इससे पहले भी वो फिल्मों में छोटे मोटे रोल करके और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मिमिक्री करके चर्चा में रहे. हाल ही में सुनील ने अपने स्ट्रगल और कामयाबी पर खुलकर बात की और बताया कि किस तरह एक वक्त पर उन्हें आराम करने की इतनी आदत पड़ गई थी कि वो कोई काम ही नहीं करते थे और देखते ही देखते उनकी सारी सेविंग भी खत्म हो गई. 

आलीशान घर में रहते थे सुनील ग्रोवर

अभिनेता सुनील ग्रोवर ने बताया कि वो काफी लकी रहे कि उन्हें मुंबई के जुहू में सी फेसिंग खूबसूरत अपार्टमेंट रहने को मिला. उस वक्त वो हर रोज सोचते कि काम करेंगे और पैसा कमाएंगे. लेकिन दोस्तों के साथ पार्टी में ही ज्यादा समय बिताते रहे और हर प्रोजेक्ट को ना करते चलते गए. फिर हुआ ये कि उनकी सारी सेविंग धीरे-धीरे कर खत्म होती चली गई और आखिरकार उन्हें सी फेसिंग अपार्टमेंट से गोरेगांव ईस्ट के एक 1BHK सिंपल से फ्लैट में शिफ्ट होना पड़ा. तब उन्हें जिंदगी के असली स्ट्रगल का सामना करना पड़ा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

पहले डबिंग आर्टिस्ट थे सुनील ग्रोवर 
जी हां..ये बात भी सच है कि सुनील ग्रोवर एक्टर बनने से पहले डबिंग करते थे. उस वक्त उन्हें एक डबिंग का 750 रुपए मिलते थे. उस वक्त भी सुनील कमाई से ज्यादा पैसा पार्टियों में उड़ा देते थे. लेकिन समय के साथ उन्हें अपनी गलतियों का अहसास हुआ और उन्होंने खुद की आदतों को सुधारा. सुनील को असल पहचान कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से मिली. इसके बाद उन्होंने कभी पलटकर नहीं देखा. फिल्मों से लेकर ओटीटी तक छा चुके सुनील जल्द ही नए शो यूनाइटेड कच्चे में नजर आने वाले हैं. ये शो जी5 पर आने वाला है.    

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news