Bhojpuri Song: शिल्पी राज का धमाकेदार 'बेचब बीड़ी पान' हुआ वायरल, बेहद जबरदस्त है गाना
Advertisement

Bhojpuri Song: शिल्पी राज का धमाकेदार 'बेचब बीड़ी पान' हुआ वायरल, बेहद जबरदस्त है गाना

Boldest Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया भोजपुरी लोकगीत 'बेचब बीड़ी पान' रिलीज हो गया है, जिसे यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. ये गाना काफी तेजी से वारल हो रहा है.

Bhojpuri Song: शिल्पी राज का धमाकेदार 'बेचब बीड़ी पान' हुआ वायरल, बेहद जबरदस्त है गाना

Bechab Bidi Paan: भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज अपनी सुरीली आवाज के दम पर सभी के दिलों पर राज करती हैं. उनका गाना रिलीज होते ही हर तरफ छा जाता है. शिल्पी राज का नया भोजपुरी लोकगीत 'बेचब बीड़ी पान' रिलीज हो गया है, जिसे यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान का ग्लैमरस लुक दिखाई दे रहा है. साड़ी में सबा खान की अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को घायल कारण के लिए काफी हैं. 

खूब वायरल हो रहा है ये गाना 

शिल्पी के गानों का फैंन्स को बेसब्री से रहता है. उनका हर गाना रिलीज होते ही यूट्यूब के ट्रेडिंग लिस्ट में शामिल रहता है. इस गाने में सबा अपने की लिए शहर में एक पान की दुकान खुलने के लिये कह रही हैं कि शहरे में खोल दो दुकान बेचब बीड़ी पान ए बलमवा, रोज सवेरे तू चलवा जाब ड्यूटी. गुमटी में बैठाव हम बनाके ब्यूटी. गाने में बड़े ही प्यारे तरीके से सबा अपने ऑनस्क्रीन पति को पान बीड़ी की दुकान खोल के को कह रही हैं. जिससे उनकी कमाई डबल हो जाये. दोनों के बीच की ये बातचीत बड़े ही मजेदार तरीके से गाने में पेश किया गयी है. खबर लिखे जाने तक गाने को 1.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

गाने के डिटेल्स 

इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत 'बेचब बीड़ी पान' की सिंगर शिल्पी राज है.वही इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसका निर्देशन गोल्डी जायसवाल और कोरियोग्राफी बॉबी जैक्सन ने की है. इससे पहले शुक्रवार को भी उनका एक रोमांटिक भोजुरी गाना 'मत पूछ मेरे मेहबूब सनम' को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया था. जिसे उन्होंने नए सिंगर शिव कुमार बिक्कू ने मिलकर गाया है.यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news