Advertisement
trendingPhotos1483309
photoDetails1hindi

Neha Malik: भोजपुरी बाला के बोल्ड लुक ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका, तस्वीरों में हॉट अदाएं देख होंगे पसीना-पसीना

Neha Malik Bold Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्डनेस क्वीन नेहा मलिक (Neha Malik) के बोल्ड अवतार को देख किसी के भी दिसंबर की सर्दी में भी पसीने छूट जाएं. नेहा मलिक (Neha Malik Bold Look) सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखाती नजर आती हैं, हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. वायरल तस्वीरों में नेहा मलिक (Neha Malik Photos) बेहद सेंसुअल नजर आ रही हैं. 

1/5

नेहा मलिक (Neha Malik) सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं, फिल्मों में अदाकारी से ज्यादा एक्ट्रेस के बोल्ड लुक के चर्चे ज्यादा होते हैं. नेहा मलिक अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपना हॉट कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं. नेहा मलिक वायरल तस्वीरों में सेंसुअस अंदाज के साथ अपने हुस्न का जलवा नेटीजन्स पर बिखेरती नजर आ रही हैं.

2/5

नेहा मलिक (Neha Malik Photos) लेटेस्ट फोटोज में ब्लैक कलर की ब्रालेट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस लेटेस्ट फोटोशूट में टेलीफोन को हाथ में लिए कैमरे के लिए पोज कर रही हैं. 

3/5

नेहा मलिक (Neha Malik Instagram) ने  लेटेस्ट फोटोज में जमकर क्लीवेज फ्लॉन्ट की है. नेहा मलिक ने इन फोटोज के लिए डार्क मेकअप का इस्तेमाल नहीं किया है, सटल मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने लाइट पिंक शेड से अपने लुक को कंपलीट किया है.

4/5

नेहा मलिक (Neha Malik) कभी काउच का सहारा लिए तो कभी जमीन पर लेटकर बोल्ड अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. नेहा मलिक के हुस्न का जलवा पूरे इंटरनेट पर फैला दिख रहा है. नेहा मलिक की फोटोज पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. 

5/5

नेहा मलिक (Neha Malik) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. नेहा मलिक ने कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. अपने बोल्ड औऱ बिंदास अंदाज के कारण ही एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में नाम कमाया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़