Advertisement
trendingPhotos1418063
photoDetails1hindi

Chhath 2022: भोजपुरी सितारों का लगा घाटों पर मेला, कोई मुड़ी पर दौरा तो कोई दुल्हन की तरह सजकर अर्घ्य देने पहुंचा

Bhojpuri Celebs Chhath Puja: खेसारी लाल यादव मुड़ी पर दौरा उठाकर तो मोनालिसा दुल्हन की तरह सजकर छठ के मौके पर सूर्य देव को अर्घ्य देने पहुंचे. भोजपुरी सेलेब्स के छठ सेलिब्रेशन की तस्वीरें यहां देखें.

1/5

छठ पर्व के मौके पर भोजपुरी सेलेब्स में अलग ही उत्साह देखने को मिलता है. सूर्य देव की अराधना करने पहुंचे खेसारी लाल यादव मुड़ी पर दौरा उठाए तो मोनालिसा दुल्हन की तरह सजी दिखीं.

2/5

मोनालिसा छठ पर्व के मौके पर एक दम दुल्हन की तरह से सजकर घाट पर सूर्यदेव को अर्घ्य देने पहुंची थीं. लाल साड़ी, गले में हार और नाक पर सिंदूर लगाए भोजपुरी बाला बेहद खूबसूरत नजर आईं. 

3/5

खेसारी लाल यादव मुड़ी पर दौरा रखकर सूर्य को अर्घ्य देने के लिए घाट पहुंचे थे. खेसारी लाल का यह अंदाज सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी ने हाल ही में 'पटना के घाट पे' छठ गीत भी रिलीज किया था.

4/5

अक्षरा सिंह छठ के मौके पर गुलाबी साड़ी पहने, आंगन में दिए जलाकर पूजा करती नजर आ रही हैं. अक्षरा ने बेहद ही सिंपल लुक लिया है. नाक पर लगाया सिंदूर उनपर बखूबी तौर पर जच रहा है. 

5/5

रानी चटर्जी हाथ में पूजन सामग्री लेकर पोज करती हुई नजर आ रही हैं. रानी की यह क्लोज अप तस्वीर उनके फैंस को खूब लुभा रही है. रानी चटर्जी छठ के मौके पर पीले रंग की साड़ी पहने नाक पर सिंदूर लगाए अर्घ्य देने के लिए घाट पहुंची थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़