Advertisement
photoDetails1hindi

OPPO ला रहा मिनटों में फुल चार्ज होने वाला धाकड़ Smartphone, कैमरा होगा सबसे जबरदस्त; जानिए सबकुछ

OPPO A98 Price In India: OPPO चीनी बाजार के लिए अपने सबसे शक्तिशाली ए-सीरीज फोन पर काम कर सकता है/ इस हफ्ते की शुरुआत में, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने एक वीबो पोस्ट के माध्यम से दावा किया था कि एक नए ए-सीरीज ओप्पो फोन में कर्व्ड एज के साथ एक पंच-होल डिस्प्ले होगाय लीक से पता चला है कि फोन ज्यादा मेगापिक्सेल काउंट कैमरा और ए-सीरीज फोन पर अब तक देखे गए सबसे तेज वायर्ड चार्जिंग सॉल्यूशन के साथ आएगा.

 

OPPO A98 Launching Soon

1/5
OPPO A98 Launching Soon

एक नए वीबो पोस्ट में, ऐसा लगता है कि डीसीएस ने उसी डिवाइस के बारे में कुछ और जानकारी लीक की है. ऐसी संभावना है कि डिवाइस को 'OPPO A98' उपनाम के साथ चीन में जारी किया जाएगा.

OPPO A98 Specifications

2/5
OPPO A98 Specifications

टिपस्टर द्वारा शेयर की गई नई जानकारी से पता चलता है कि कथित OPPO A98 के डिसप्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट और फुल HD+ रिजॉल्यूशन होगा. उनके पिछले वीबो पोस्ट के अनुसार, स्क्रीन 2160Hz PWM डिमिंग की पेशकश करेगी. हैंडसेट उच्च स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो की पेशकश करेगा क्योंकि इसमें 3.3xmm चिन होगी.

OPPO A98 RAM & Storage

3/5
OPPO A98 RAM & Storage

पार्ट नंबर SM7325 के साथ क्वालकॉम चिप कथित OPPO A98 को पावर देगा. इसलिए, ऐसा प्रतीत होता है कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 778G मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित होगा. लीक में A98 के रैम और स्टोरेज एडिशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

OPPO A98 Camera

4/5
OPPO A98 Camera

डिवाइस पीछे की तरफ 108-मेगापिक्सल कैमरा से लैस होगा. हालाँकि, लीक में डिवाइस पर सहायक और सेल्फी कैमरों के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है. यह 5,000mAh की बैटरी पैक करेगा जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

OPPO Upcoming Smartphones

5/5
OPPO Upcoming Smartphones

डिजिटल चैट स्टेशन ने यह भी कहा कि ओप्पो जल्द ही चीनी और इंटरनेशनल मार्केट में नए मिड-रेंज फोन पेश करेगी. हालांकि, उन्होंने उनके फीचर्स के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की. चीनी निर्माता के नवंबर में चीन में रेनो 9 सीरीज लॉन्च करने की उम्मीद है. दिसंबर में, फाइंड एन 2 और फाइंड एन फ्लिप डिवाइस की घोषणा करने की उम्मीद है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़