रील नहीं मिलिए Nirahua की रीयल लाइफ पत्नी से..बिना हार-श्रृंगार के लगती हैं परी सी...Amrapali Dubey को देती हैं मात
Advertisement

रील नहीं मिलिए Nirahua की रीयल लाइफ पत्नी से..बिना हार-श्रृंगार के लगती हैं परी सी...Amrapali Dubey को देती हैं मात

Dinesh Lal Yadav Wife Photo: भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव की जोड़ी पर्दे पर भले ही आम्रपाली दुबे के साथ खूब जमती हो लेकिन असल में निरहुआ अपनी रीयल लाइफ पार्टनर के मुरीद हैं. हो भी क्यों ना...बिना हार-श्रृंगार के ही उनकी पत्नी हीरोईनों को मात जो देती हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Nirahua and Amrapali Dubey: भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ की पत्नी का जिक्र जब भी आता है तो लोग आम्रपाली दुबे को ही उनकी जीवन संगिनी समझ लेते हैं. लेकिन ये सच नहीं है. भले ही रील लाइफ में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हिट हो लेकिन रीयल लाइफ में दिनेश लाल यादव की पत्नी कोई और हैं और एक्टर उनके जबरदस्त मुरीद भी हैं. हो भी क्यों ना...बिना हार श्रृंगार के ही उनकी बीवी बड़ी बडी हीरोईनों को जो मात दे देती हैं.

बेहद खूबसूरत हैं निरहुआ की पत्नी
निरहुआ की पत्नी का नाम है मंशा देवी जिनसे उनकी शादी साल 2000 में ही हो गई थी. उस वक्त निरहुआ कोई बड़ा नाम नहीं था. लेकिन अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई और परिवार को एक खुशहाल और अच्छी जिंदगी दी. शादी के बाद निरहुआ दो बच्चों के पिता भी बने जो अब काफी बड़े हो चुके हैं. निरहुआ जहां काम करते हैं तो वहीं उनकी पत्नी मंशा घर परिवार का बखूबी ख्याल रखती हैं.

fallback

वहीं खूबसूरती में भी वो किसी से कम नहीं हैं. एक्ट्रेस जहां मेकअप और फिल्टर के साथ सुंदर दिखती हैं वहीं मंशा को सुंदर दिखने के लिए इन सब ताम झाम की जरूरत नहीं होती. बल्कि अपनी सादगी से ही वो हर किसी का दिल चुरा लेती हैं. उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है लिहाजा निरहुआ के इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो आपको ना के बराबर ही मिलेगी.

आम्रपाली संग जुड़ता है नाम
निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नाम तब से जोड़ा जा रहा है जब से उन्होंने 2014 में साथ में फिल्म की. इसके बाद दोनों की जोड़ी इस कदर हिट हुई कि अब तक वो साथ में 25 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके हैं. लिहाजा अब लोग इन्हें असल में पति-पत्नी समझने लगे हैं. दोनों के अफेयर की चर्चा खूब होती है. इतना ही नहीं बल्कि आम्रपाली तो कह भी चुकी हैं कि उन्हें निरहुआ जैसा ही पति चाहिए.   

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news