Bhojpuri Song: खेत में चढ़ा आम्रपाली और निरहुआ पर रोमांस का बुखार, Video में देखें कैसे हुए कोजी
Advertisement

Bhojpuri Song: खेत में चढ़ा आम्रपाली और निरहुआ पर रोमांस का बुखार, Video में देखें कैसे हुए कोजी

Amrapali Dubey Nirahua Romance: भोजपुरी सिनेमा के चाहने वालों को आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी काफी पसंद है. ऐसे में जब बारिश में निरहुआ आम्रपाली (Amrapali Dubey) के साथ रोमांस करते नजर आए तो सभी लोग काफी एक्साइटेड हो गए.

Bhojpuri Song: खेत में चढ़ा आम्रपाली और निरहुआ पर रोमांस का बुखार, Video में देखें कैसे हुए कोजी

Bhojpuri Song Nayi Jhulni Ke Chhaiya: आम्रपाली और निरहुआ, भोजपुरी इंडस्ट्री के दो ऐसे स्टार्स हैं जिनकी पहचान केवल बिहार और उत्तर प्रदेश तक ही सीमित नहीं है. कई लोगों ने आम्रपाली और निरहुआ (Nirahua) को बहुत सी फिल्मों में साथ देखा होगा. यही वजह है कि लोगों को इनकी केमिस्ट्री काफी जबरदस्त लगती है. 

खेत में रोमांटिक हुआ कपल 

नई झुलनी के छाईया गाने में भी इनकी जोड़ी ने जैसे अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से आग ही लगा दी थी. इस सॉन्ग में निरहुआ आम्रपाली को देखते ही रोमांटिक हो जाते हैं. इस गाने को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. ये गाना (Bhojpuri Song) पुराना होने के बावजूद भी इंटरनेट पर खूब देखा जाता है. पहले आप भी इस गाने को एक बार जरूर देख लीजिए... 

म्यूजिक वीडियो ने लगाई आग 

इस म्यूजिक वीडियो में निरहुआ को बारिश में आम्रपाली के साथ भीगते हुए देखा जा सकता है. दोनों ही काफी कोजी हो रहे हैं और एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने की शूटिंग एक खेत में हुई है. वैसे तो ये गाना 2019 में रिलीज हुआ था लेकिन इस गाने का जादू आज तक लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है. इस म्यूजिक वीडियो (Music Video) में निरहुआ और आम्रपाली कभी खेत में तो कभी नशीली शाम में एक दूसरे के करीब आ रहे हैं.

वायरल हुआ गाना

इस गाने को अब तक कई मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. आपको बता दें कि इस भोजपुरी गाने ने कई लोगों का दिल जीत लिया है. इसका सीधा-सीधा ये मतलब है कि इस गाने पर व्यूज और लाइक्स की गिनती बढ़ती ही रहेगी और जल्द ही थमने का नाम नहीं लेगी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तो इस गाने के छोटे-छोटे क्लिप्स भी वायरल (Viral) होते रहते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news