Dhanush New House: धनुष ने खरीदा अल्लू अर्जुन के बंगले से भी महंगा घर, देखकर कहेंगे- ये है धरती पर स्वर्ग
Advertisement
trendingNow11580814

Dhanush New House: धनुष ने खरीदा अल्लू अर्जुन के बंगले से भी महंगा घर, देखकर कहेंगे- ये है धरती पर स्वर्ग

Actor Dhanush New House Price: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के घर की कीमत 100 करोड़ बताई जाती है और माना जाता है कि साउथ के एक्टर्स में उन्हीं के पास सबसे महंगा और आलीशान घर है लेकिन अब इस लिस्ट में अल्लू को पछाड़ धनुष आगे निकल गए हैं. 

एक्टर धनुष

Dhanush New House Pics:हाल ही में कई सितारे महंगी और लग्जुरियस गाड़ियां खरीदते दिखाई दिए. किसी ने रेंज रोवर खरीदकर फैंस को सरप्राइज किया तो किसी ने मर्सिडीज. वहीं अब खबर है कि साउथ के सुपरस्टार धनुष ने भी आलीशान महल जैसा घर खरीदा है जिसे उन्होंने अपने माता-पिता को गिफ्ट किया है. चेन्नई के सबसे पॉश इलाके पोस गार्डन में धनुष ने ये घर खरीदा है जहां पहले से ही रजनीकांत रहते हैं. यानि अब दामाद धनुष अब ससुर रजनीकांत के और भी करीब आ गए हैं. 

साउथ के डायरेक्टर ने शेयर की तस्वीर
साउथ के बड़े निर्देशकों में शु

मार सुब्रमण्यम शिवा ने अपने इंस्टाग्राम पर गृह प्रवेश की कुछ तस्वीरें शेयर की और एक्टर को नए घर की मुबारकबाद भी दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे छोटे भाई धनुष का घर किसी मंदिर जैसा है उन्होंने अपने माता-पिता और बच्चों को स्वर्ग जैसा घर दिया है. आप इसी तरह आगे बढ़कर सफलता हासिल करते रहो. 

 

इन तस्वीरों में धनुष के माता-पिता और बच्चे नजर आ रहे हैं. लेकिन धनुष की पत्नी ऐश्वर्या इन फोटो में कहीं नजर नहीं आई हैं. 

सबसे महंगा घर खरीदने वाले साउथ स्टार बने धनुष
अब तक कहा जाता था कि साउथ सुपरस्टार्स में से सबसे महंगा घर अल्लू अर्जुन का है. उनके घर की कीमत 100 करोड़ बताई जाती है. लेकिन अब इस लिस्ट में टॉप पर धनुष का नाम आ गया है. क्योंकि धनुष के घर की कीमत 150 करोड़ बताई जा रही है. खबर है कि चेन्नई के सबसे पॉश इलाके का शानदार घर इन्होंने खरीदा है जो बेहद आलीशान है और किसी जन्नत से कम नहीं.  

बीते साल पत्नी ऐश्वर्या संग तलाक का किया था ऐलान
2022 की शुरुआत में ही धनुष और ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर आपसी सहमति से अलग होने की बात कही थी. जिससे उनके फैंस काफी निराश थे. लेकिन अक्टूबर में खबर आई कि दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते है लिहाजा इन्होंने तलाक का फैसला साइड करते हुए फिर से परिवार की खातिर साथ आने के लिए डिसाइड किया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

Trending news