Advertisement
photoDetails1hindi

Youtuber Armaan Malik ने कृतिका से पहली मुलाकात के 6 दिन बाद ही कर ली थी शादी, पहली पत्नी का ऐसा था रिएक्शन

Youtuber Armaan Malik Two Wives: एक पत्नी के होते हुए दूसरी शादी...यूट्यूबर अरमान मलिक को लेकर ये बात जो भी सुनता है वो दंग रह जाता है. लेकिन ये हुआ और आज पूरा परिवार खुशी-खुशी साथ रहता है. लेकिन क्या आप जानते हैं अरमान की कृतिका संग लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी.

दो शादियों के कारण चर्चा में रहते हैं अरमान मलिक

1/5
दो शादियों के कारण चर्चा में रहते हैं अरमान मलिक

यूट्यूबर अरमान मलिक आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. यूट्यूब पर अपने व्लॉग्स के लिए फेमस अरमान अक्सर अपनी वीडियो को लेकर छाए रहते हैं. वहीं उनकी निजी जिंदगी काफी दिलचस्प है लिहाजा इसके बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जानने में दिलचस्पी दिखाते हैं.

2018 में कृतिका मलिक से की थी शादी

2/5
2018 में कृतिका मलिक से की थी शादी

खासतौर से उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में. अरमान मलिक ने दो शादियां की हैं. पहली पायल मलिक से और दूसरी पायल की ही दोस्त कृतिका मलिक से जो 2018 में हुई थी. खास बात ये है कि उनकी दूसरी शादी को उनकी पत्नी पत्नी ने रजामंदी दी थी. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद पूरी बात बताई थी.

मुलाकात के 6 दिन में ही कर ली थी शादी ब

3/5
मुलाकात के 6 दिन में ही कर ली थी शादी ब

अरमान और कृतिका ने पहली मुलाकात के 6 दिन बाद ही शादी ली थी. यानि एक हफ्ते में ही प्यार और फिर बात शादी तक जा पहुंची थी. उस वक्त अरमान पहले से ही शादीशुदा थे और उनका एक बच्चा भी था. जब अरमान कृतिका के बीच नजदीकियां बढ़ रही थी तब ये बात पायल जानती थीं.

परिवार में खूब हुआ था हंगामा

4/5
परिवार में खूब हुआ था हंगामा

वहीं शादी से पहले दोनों ने पायल से इस रिश्ते की मंजूरी ली थी और पायल ने मंजूरी दे भी दी. उस वक्त पायल के परिवार में काफी हंगामा हुआ था और अपनी बेटी के साथ हुए इस हादसे से वो बुरी तरह टूट गए थे. उस वक्त वो पायल को अपने साथ लेकर चले गए थे.

पायल से परिवार ने तोड़े सारे रिश्ते

5/5
पायल से परिवार ने तोड़े सारे रिश्ते

लेकिन पायल से सब कुछ छोड़कर अरमान मलिक के साथ ही रहने का फैसला लिया और इसी से नाराज होकर उनके घरवालों ने सारे रिश्ते अपनी बेटी से भी तोड़ लिए थे. फिलहाल अरमान दोनों पत्नियों के साथ खुशी खुशी रहते हैं और अब 4 बच्चों के पिता भी बन चुके हैं. पायल ने भी दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़