Advertisement
photoDetails1hindi

Actors Trolled For OverActing: ओवरएक्टिंग ने डुबो दी नईयां, वरना ये भी काम के थे भईया

Actors gave Flopped by Overacting: यूं तो जो भी बॉलीवुड में आता है वो बड़ा एक्टर बनने का सपना लेकर ही आता है लेकिन कई एक्टर्स की नईयां सिर्फ ओवरएक्टिंग को लेकर ही डूबी और उनकी बिग बजट फिल्मों का भी हो गया बंटाधार.

सोनू निगम एक्टिंग में रहे फ्लॉप

1/5
सोनू निगम एक्टिंग में रहे फ्लॉप

Sonu Nigam: सोनू निगम यूं तो दमदार सिंगर रहे हैं जिनकी मखमली आवाज का जादू खूब चला लेकिन उन्होंने एक्टिंग में भी हाथ आजमाया और फ्लॉप रहे. उनकी एक्टिंग ऐसी थी कि लोगों की रातों की नींद ही उड़ गई. उनकी फिल्म फ्लॉप रही थी.

वरुण धवन पर लग चुके हैं ओवरएक्टिंग के आरोप

2/5
वरुण धवन पर लग चुके हैं ओवरएक्टिंग के आरोप

Varun Dhawan: यूं तो वरुण फिल्मी दुनिया में ही पले बढ़े हैं लेकिन कई फिल्मों में उनकी ओवरएक्टिंग साथ-साफ दिखी. कुली नंबर 1 हो या फिर जुड़वा. इन फिल्मों के फ्लॉप होने का जिम्मेदार वरूण धवन की ओवरएक्टिंग को ही ठहराया गया.

उदय चोपड़ा भी रहे फ्लॉप

3/5
उदय चोपड़ा भी रहे फ्लॉप

Uday Chopra: उदय चोपड़ा ने मोहबब्ते फिल्म से डेब्यू किया जो मल्टी स्टारर फिल्म थी. इसके बाद नील एंड निक्की ही नहीं उनकी तमाम सोलो फिल्में फ्लॉप ही रहीं और इसकी वजह थी कि उदय ओवर एक्टिंग करते थे. लोगों ने उन्हें एक्टिंग स्किल्स इम्प्रूव करने की सलाह दी थी.

ऋतिक ने भी कई फिल्मों को डुबोया

4/5
ऋतिक ने भी कई फिल्मों को डुबोया

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन तो मिलेनियम स्टार हैं और ये बात उन्होंने पहली ही फिल्म में साबित कर दी थी लेकिन इसके बाद मैं प्रेम की दीवानी हू से लेकर आप मुझे अच्छे लगने लगे तक सब में लोगों को इनकी ओवरएक्टिंग दिखी.

अश्मित पटेल का नहीं चला सिक्का

5/5
अश्मित पटेल का नहीं चला सिक्का

Ashmit Patel: अश्मित पटेल ने यूं तो कई फिल्में की लेकिन उनकी कोई भी सोलो फिल्म नहीं चली. इसकी वजह यही मानी गई कि उनमे एक्टिंग स्किल्स की काफी कमी थी. लिहाजा दर्शकों ने उन्हें नहीं अपनाया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़