Advertisement
photoDetails1hindi

Hot Gym Looks: वर्कआउट है बहाना, मकसद है फोटो खिंचवाना

Actresses Gym Look: बॉलीवुड में बहुत सारी एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो जिम के बाहर ऐसे-ऐसे कपड़ों में स्पॉट हो जाती हैं जिन्हें देखकर एक बार दिमाग में जरूर आता है कि ये एक्सरसाइज करने आती हैं या फिर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने. इसके पीछे की वजह इन हीरोइनों का लुक है. ये हीरोइनें एक्सरसाइज के बहाने इतने ज्यादा छोटे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आती हैं कि उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती है. इतना ही नहीं ये एक्ट्रेस भी कैमरा देख सब कुछ भूल अलग-अलग पोज में फोटोज खिंचवाने से पीछे बिल्कुल नहीं हटतीं. ऐसे में इन हीरोइनों को देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि ये एक्ट्रेसेज जिम के बहाने फोटोज खिंचवाने आती है. जानिए ये हीरोइनें कौन हैं.

मलाइका अरोड़ा

1/5
मलाइका अरोड़ा

सबसे पहले बात करतें है मलाइका अरोड़ा की. मलाइका अरोड़ा हद से ज्यादा छोटे शॉर्ट्स और रिवीलिंग ब्रालेट पहन जिम के बाहर स्पॉट होती हैं. कई बार एक्ट्रेस ऐसी डक चाल भी चलती हैं कि वो ट्रोल हो जाती हैं.

 

जाह्नवी कपूर

2/5
जाह्नवी कपूर

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती हैं जाह्नवी कपूर. एक्ट्रेस की ना तो फिल्में चल रही हैं और ना ही करियर. लेकिन अगर कुछ हिट है तो वो है जिम लुक. इसी वजह से एक्ट्रेस इतने ज्यादा कई बार रिवीलिंग कपड़ों में जिम के बाहर दिख जाती हैं कि उनका लुक फिल्मों से ज्यादा सुर्खियां बटोर लेता है.

जॉर्जिया एंड्रियानी

3/5
जॉर्जिया एंड्रियानी

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड में पैर पसारने की कोशिश कर रही हैं. लिहाजा वो भी जिम के बाहर एक से बढ़कर एक रिवीलिंग कपड़े पहनकर लाइमलाइट में आने का ट्राई कर रही हैं.

 

राखी सावंत

4/5
राखी सावंत

इस लिस्ट में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का भी नाम शामिल है. राखी सावंत आए दिन जिम के बाहर कुछ ना कुछ नया नाटक करती हुई दिख जाती हैं. या फिर पैपराजी को देख ऐसी-ऐसी हरकतें करने लगती हैं कि तस्वीरें और वीडियो हर जगह छा जाते हैं.

 

नेहा भसीन

5/5
नेहा भसीन

बीते कुछ दिनों से नेहा भसीन ने भी लाइमलाइट में आने का नया तरीका निकाला है. वो तरीका है जिम लुक. नेहा अपने गानों से ज्यादा अपने रिवीलिंग और बोल्ड अंदाज की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. ऐसे में नेहा आए दिन इतने ज्यादा छोटे कपड़े पहनकर जिम के बाहर पैपराजी के कैमरे के सामने आ जाती हैं कि हर तरफ उनके लुक की चर्चा होने लगती है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़