Advertisement
photoDetails1hindi

Tejasswi Prakash: तेजस्वी का नया लुक देख छूट जाएंगे पसीने, हॉटनेस ने बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा!

Tejasswi Prakash Too Hot To Handle: तेजस्वी प्रकाश को प्यार करने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है. ऐसे में जब भी तेजस्वी अपनी फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो उनके फैंस तारीफ करते नहीं थकते हैं. आइए देखते हैं तेजस्वी का नया लुक...

1/5

सोशल मीडिया लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने का सबसे अच्छा तरीका है. इस तरीके को सेलिब्रिटीज काफी अच्छे से इस्तेमाल करना जानते हैं. अपने फैंस के लिए कई लोग अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं. तेजस्वी प्रकाश के इस लुक को देखने के बाद उनके किसी भी फैन की नींद उड़ सकती है. 

2/5

ये तस्वीर पूरी तरह से ब्लैक एंड व्हाइट है. फोटो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे इस बेरंग सी तस्वीर में तेजस्वी ने अपने हुस्न के रंग भर दिए हों. इस फोटो में एक्ट्रेस को काफी पास से कैप्चर किया गया है. तेजस्वी के फीचर्स काफी सुंदर लग रहे हैं. 

3/5

तेजस्वी प्रकाश अपने हर आउटफिट को कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करना जानती हैं. इस आउटफिट पर गौर करने के बाद आप भी देख पाएंगे कि ये ड्रेस स्पार्कलिंग है और ड्रेस में एक खूबसूरत सी बेल्ट इसका लुक और ज्यादा निखार रही है. एक्ट्रेस पोज देती हुई काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. 

4/5

इस फोटो को देखने के बाद तो तेजस्वी के फैंस उनके प्यार में गिरफ्तार होकर रह जाएंगे. इस तस्वीर में एक्ट्रेस काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. इतना ही नहीं ये पोज उन्हें बोल्ड भी बना रहा है. साथ ही खुले बालों ने मानो एक्ट्रेस के हुस्न को जादुई बना दिया है.

5/5

इस तस्वीर में आप तेजस्वी का पूरा आउटफिट देख सकते हैं. तेजस्वी प्रकाश की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है. एक्ट्रेस कभी खतरों के खिलाड़ी में आकर तो कभी बिग बॉस की विनर बनकर लोगों का दिल जीतने में हमेशा ही कामयाब रही हैं. इन फोटोज के जरिए भी एक्ट्रेस अपने फैंस के दिलों पर राज करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़