Advertisement
photoDetails1hindi

Nora Fatehi Hot Looks: सर्दी में भी लोग बोले- ‘हाय गर्मी’, देखकर नोरा की हुस्न ए अदायगी

Nora Fatehi Bold Pics: नोरा फतेही भी खूब हैं. हुस्न से होश उड़ाती हैं तो अदाओं से हर किसी की मानो आदत सी बन जाती हैं. फिर नोरा को देखे बिना चैन कहां...आराम कहां. अब एक बार फिर उनका अंदाज दिलों पर कहर बनकर टूटा है. 

1/5

नोरा फतेही आज एक बार फिर स्पॉट हुईं. ठंड अब बढ़ चुकी है लेकिन नोरा को दूर-दूर तक ड का अहसास ही नहीं हो रहा. मवार की शाम नोरा फतेही को कुछ इसी अंदाज में स्पॉट किया गया. जिससे मौसम का पारा इन्हें देखकर ही बढ़ गया. 

2/5

इन्हें देखकर तो बारी लोगों की ठंड भी कोसों दूर भाग गई और लोग पसीना-पसीना हो गए. अब हुस्न की ऐसी अदायगी देखने को मिले तो भला माथे से पसीना टपकना तो लाजिमी है. नोरा का आज हॉट लुक्स देख इनके फैंस को ठंड से थोड़ी ही सही पर राहत तो मिली ही होगी. 

3/5

नोरा को आज ब्लैक कलर के टॉप और छोटी सी स्कर्ट पहने हुए स्पॉट किया गया. वो टेनिस प्रीमियर लीग की दिल्ली टीम की जर्सी लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं. इस इवेंट में उन्हीं के चर्चे हर ओर हुए. नोरा का हॉट लुक अब सोशल मीडिया पर छा गया है. 

4/5

फैंस भी नोरा के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. यूं तो नोरा वैसे ही इतनी स्टाइलिश हैं लेकिन हर इवेंट पर उनका कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिलता है जिसकी चर्चा हुए बिना रह ही नहीं सकती. ऊपर से नोरा की अदा कातिलाना है. 

5/5

कभी गाउन, कभी साड़ी तो कभी बॉडीकॉन आउटफिट में कहर ढाने वालीं नोरा हर अंदाज में सबसे अलग और सबसे खूबसूरत लगती हैं. महफिल की जान हैं नोरा तो पूरी लाइमलाइट भी उन्हीं पर आकर टिक जाती है. इस इवेंट में भी कुछ यही हुआ.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़