Advertisement
trendingPhotos1414653
photoDetails1hindi

Hotness Overloaded: ऑफ शोल्डर टॉप पहनकर कैमरे के सामने ऐसे इठलाईं दिशा पाटनी, किलर लुक्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा!

Disha Patani Bold Look: टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती हैं. इस बार भी जब दिशा ऑफ शोल्डर टॉप पहनकर कैमरे के सामने आईं तो उनकी अदाओं को देख फैंस बेकाबू हो गए. एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर टॉप पहनकर कैमरे के सामने अपनी बॉडी को इस तरह से फ्लॉन्ट किया कि उनकी हर अदा को देख फैंस के दिलों की धड़कन ही बढ़ गई. खास बात है कि हर तस्वीर में दिशा ने इंटरनेट का पारा इस कदर बढ़ाया कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. देखिए दिशा पाटनी की लेटेस्ट फोटोज.

1/5

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो ऑफ शोल्डर ब्लैक कलर का टॉप पहने नजर आईं. इस तस्वीर में दिशा ब्लैक कलर के टॉप के साथ लो वेस्ट जींस पहनी हुई हैं.

2/5

दिशा ने इस ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर टॉप को पहनकर अपनी अदाओं का ऐसा जलवा दिखाया है कि फोटोज देखते ही देखते वायरल हो गईं. 

3/5

तस्वीरों में दिशा बालों को ओपन किए हुए दिखीं साथ ही लाइट मेकअप किया हुआ है. इन तस्वीरों में दिशा दीवार के सहारे खड़ी नजर आ रही हैं और किलर लुक्स देकर फोटोज क्लिक करवा रही हैं.

4/5

दिशा पाटनी आखिरी बार 'एक विलेन रिटर्न्स' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में दिशा ने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया था कि प्रमोशन में भी वो साफ दिखा. फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी दिशा पाटनी लगातार छोटे कपड़े पहने नजर आईं.

5/5

खास बात है कि दिशा के साथ उनकी को-एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी एक से बढ़कर एक छोटी ड्रेस पहनकर प्रमोशन में पहुंचीं और दिशा को बोल्ड अंदाज से टक्कर दी. ये फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई लेकिन बोल्डनेस के चर्चे खूब हुए.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़