Advertisement
photoDetails1hindi

Urfi Javed Look: उर्फी जावेद के वो 5 लुक, जिसकी ड्रेस के बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा

Urfi Javed Look: ड्रेसिंग सेन्स के मामले में उर्फी जावेद (Urfi Javed) का कोई तोड़ नहीं है. इस बात का सबूत एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट है जो उर्फी की बोल्ड और हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कभी बोरी तो कभी ब्लेड से बनाकर ऐसी-ऐसी ड्रेसेज पहनी है कि उनका लुक देखकर फैंस भी शॉक्ड हो गए. यहां तक कि उर्फी के लुक के चर्चे बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन के सितारों की जुंबा पर भी है. खास बात है कि रणवीर सिंह ने भी उर्फी के ड्रेसिंग सेन्स की 'कॉफी विद करण' शो में तारीफ की थी. देखिए उर्फी जावेद के वो 5 लुक जिन्हें उन चीजों से तैयार किया गया है कि जिसके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते हैं.

1/5

ब्लेड से ड्रेस बन सकती है ये सुनने में भी आपको अजीब लगता होगा. लेकिन उर्फी जावेद ने ऐसा कर दिया दिखाया है. एक्ट्रेस ने कई सारी ब्लेड को जोड़कर अपना एक वनपीस तैयार किया था. जिसे पहनकर एक्ट्रेस जब कैमरे के सामने आई तो हर कोई हैरान रग गया.

2/5

बोरी में सामान रखा जाता है ये तो आप सबको पता है. लेकिन उर्फी जावेद ने बोरी को काटकर उसकी स्कर्ट और टॉप बनाकर भी पहना है. देखिए एक्ट्रेस की बोरी से बनी ड्रेस की फोटो.

3/5

समुद्र से निकली सीप को लोग ज्यादातर सजावट के लिए इस्तेमाल करते हैं. लेकिन उर्फी ने सीप की ब्रा बनाकर कैमरे के सामने भी आई हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने समंदर किनारे जमकर पोज भी दिए.

 

4/5

फोटो को बदन पर चिपकाकर भी उर्फी जावेद कैमरे के सामने आने से हिचकिचाई नहीं. उर्फी ने अपनी फोटोज को बदन पर चिपकाकर उसे वनपीस का लुक दिया था. ये तस्वीर भी खूब चर्चा में रही थी.

5/5

अब जरा उर्फी जावेद की इस फोटो को देखिए. इसमें एक्ट्रेस ने बदन पर तार लपेटकर खुद को कवर किया हुआ है. उर्फी की ये फोटो भी खूब चर्चा में रही थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़