Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1311950
photoDetails0hindi

Bhojpuri की ये एक्ट्रेसेस Bollywood हीरोइनों को देती हैं मात, खूबसूरती और बोल्डनेस से ढाती हैं कहर

Bhojpuri Actress: भोजपुरी इंडस्ट्री अब केवल यूपी और बिहार तक सीमित नहीं रह गयी है. भोजपुरी फिल्म जगत को देश ही नहीं दुनिया भर से भरपूर प्यार और प्रशंसा मिलती है. भोजपुरी फिल्मों में जहां एक्टर अपने एक्शन से दिल जीतते हैं. वहीं एक्ट्रेसेस भी अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल जीतने में पीछे नहीं रहतीं. भोजपुरी सिनेमा की हीरोइनें ना केवल अपनी एक्टिंग में  बल्कि अपनी खूबसूरती के मामले में भी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. इनमें मोनालिसा से लेकर अक्षरा सिंह तक कई हीरोइनों का नाम शामिल है.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

1/7
अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी अलग पहचान बनाई है. अक्षरा की एक्टिंग और आवाज सुनकर कोई भी अपना दिल हार बैठेगा. अक्षरा मूल रूप से बिहार की राजधानी पटना की रहने वाली हैं. उन्होंने साल 2011 में भोजपुरी सिनेमा में एंट्री की थी. इसके अलावा वह 2021 में ‘बिग बॉस ओटीटी’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिसके चलते वह काफी चर्चा में थीं.

 

मोनालिसा (Monalisa)

2/7
मोनालिसा (Monalisa)

भोजपुरी फिल्मों की सुपर हॉट और बोल्ड अभिनेत्री मोनालिसा आज घर-घर पहचान बना चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी सुपर हॉट अदाओं से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जमकर राज किया और आज भी वह हिंदी टेलीविजन के पर्दे पर जमकर तहलका मचा रही हैं.   

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

3/7
आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

आम्रपाली दुबे किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्हें भोजपुरी सिनेमा में नंबर 1 हीरोइन माना जाता है. आम्रपाली ने साल 2014 में भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था. आज उनके करोड़ों फैंस हैं. खूबसूरती के मामले में आम्रपाली बॉलीवुड की हसीनाओं को भी मात देती हैं. 

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

4/7
रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

रानी चटर्जी भी भोजपुरी सिनेमा का जाना पहचाना चेहरा हैं. रानी अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर मिस कोलकाता रह चुकी हैं. रानी ने साल 2003 में मनोज तिवारी की सुपरहिट फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसावाला' से डेब्यू किया था. 

 

नीलम गिरी (Neelam Giri)

5/7
नीलम गिरी (Neelam Giri)

नीलम गिरी भोजपुरी अभिनेत्री, फेमस मॉडल और सोशल मीडिया इनफ्लुएंशर भी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी अभी वह केवल 23 साल की हैं. नीलम गिरी टिक-टौक के जरिए भोजपुरी एलबम में आई थीं. आज वह भोजपुरी के लगभग सभी कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं.  अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं से नीलम बॉलीवुड की हीरोइनों और मॉडल को भी मात देती हैं. 

 

काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

6/7
 काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

काजल राघवानी पॉपुलर भोजपुरी ऐक्ट्रेस हैं. उन्होंने भोजपुरी की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. 2016 में काजल राघवानी को भोजपुरी का बेस्ट ऐक्ट्रेस पीपल्स चॉइस अवॉर्ड भी मिला चुका है. भोजपुरी सिनेमा में पहली फिल्म रिहाई से साल 2013 में काजल ने डेब्यू किया था. वह अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी. इनकी खूबसूरती के लोग कायल हैं. 

 

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey)

7/7
आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey)

आकांक्षा दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. फैंस उन्हें बोल्ड और हॉट अवतार के दीवाने हैं. वह आए दिन अपने म्यूजिक एल्बम्स को लेकर चर्चा में रहती हैं.  अभिनय और डांस के अलावा आकांक्षा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम रील्स के जरिए भी फैंस का अटेंशन खीचती हैं.