Advertisement
photoDetails1hindi

90s Actress OTT Debut: इन एक्ट्रेसेस ने ओटीटी पर की धमाकेदार वापसी, एक तो 10 साल बाद लेडी डॉन बनकर छाईं

Popular Actresses on OTT: 90 के दशक के एक्टर जहां आज भी सिल्वर स्क्रीन पर धमाका कर रहे हैं तो वहीं उस दौर की टॉप अभिनेत्रियों ने जब दूसरी पारी का आगाज ओटीटी से किया तो छा 

हश-हश से जूही का डेब्यू

1/5
हश-हश से जूही का डेब्यू

Juhi Chawla: जूही चावला बीते साल वेब सीरीज Hush-Hush में दिखीं. सस्पेंस मिस्ट्री से भरी इस सीरीज को काफी पसंद किया गया और एक्ट्रेस का डिजिटल डेब्यू सक्सेसफुल रहा. जूही ने फिल्मों में दूसरी पारी के सफल आगाज के बाद ओटीटी पर भी धमाकेदार डेब्यू किया.

अरण्यक में छाईं रवीना टंडन

2/5
अरण्यक में छाईं रवीना टंडन

Raveena Tandon: रवीना टंडन की Aranayak भी बीते साल रिलीज हुई और ये सस्पेंस थ्रिलर लोगों को खूब भाई. वहीं देसी अंदाज में रवीना को देख फैंस भी काफी खुश हुए. 90 के दशक में दिल धड़काने वालीं  रवीना का ओटीटी डेब्यू भी जबरदस्त हिट रहा.  

द फेम गेम से माधुरी का ओटीटी डेब्यू

3/5
द फेम गेम से माधुरी का ओटीटी डेब्यू

Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित ने भी The Fame Game से डिजिटल डेब्यू किया था और ये सीरीज भी लोगों को खूब भाई. बीते साल रिलीज इस सीरीज के सीक्वल की भी खबर है. कहा जा रहा है कि माधुरी जल्द ही द फेम गेम 2 के साथ लौट रही है.  

आर्या से छा गईं सुष्मिता सेन

4/5
आर्या से छा गईं सुष्मिता सेन

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन तो आर्या बनकर डिजिटल वर्ल्ड में ऐसी धहाड़ी कि उनकी धहाड़ अब तक सुनाई दे रही है. आर्या से 10 सालों के बाद कैमरे पर वापसी करने वालीं सुष्मिता ने जबरदस्त हिट सीरीज दी जिसमें वो लेडी डॉन बनकर अब दिलों पर छा गई हैं.  

सोनाली बेंद्रे भी कर चुकीं ओटीटी डेब्यू

5/5
सोनाली बेंद्रे भी कर चुकीं ओटीटी डेब्यू

Sonali Bendre: सोनाली बेंद्रे भले ही फिल्मी पर्दे से सालों से दूर हैं लेकिन डिजिटल पर वो अपना डेब्यू बीते साल कर चुकी हैं. The Broken News से सोनाली बेंद्र ने ओटीटी पर कदम रखा और छा गईं और अब वो छोटे पर्दे पर भी रियलिटी शो को जज करती दिख रही हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़