Advertisement
trendingPhotos1444327
photoDetails1hindi

Splitsvilla 14 Bold Contestant: उम्र है छोटी पर बोल्डनेस में नहीं किसी से कम, 19 साल की इस हसीना के हो रहे सबसे ज्यादा चर्चे

Oviya Darnal: स्पलिट्सविला 14 इन दिनों काफी चर्चा में है. शो का शानदार आगाज हो गया है और इस बार ये शो इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि इसमें फैशन दीवा उर्फी जावेद नजर आने वाली हैं. लेकिन इस शो की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट ओविया दरनाल बोल्डनेस में किसी से पीछे नहीं है.

1/5

स्पलिट्सविला 14 के हर सीजन में एक से बढ़कर एक हसीना नजर आती हैं. जो बोल्डनेस और स्टाइल में हर किसी को मात देती दिखती हैं. इस बार भी ऐसी हसीनाओं की शो में कोई कमी नहीं है. लेकिन सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट ओविया दरनाल खूब चर्चा में हैं. 

2/5

ओविया महज 19 साल की हैं और इस सीजन की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट हैं जो डेटिंग शो में अपना प्यार ढूंढने आई हैं. वहीं उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो ओविया काफी बोल्ड, ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं. कम से कम उनकी तस्वीरें देखकर तो ये कहा ही जा सकता है. 

3/5

भले ही ओविया का ये पहला शो है और इससे पहले उनका नाम कभी नहीं सुना गया. बावजूद इसके सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. फिलहाल उन्हें 913K यूजर्स फॉलो करते हैं. ओविया के मुताबिक वो शो में अपनी सोच से मिलता जुलता लड़का ढूंढने आई हैं. 

4/5

अपनी खूबसूरती और स्टाइल को लेकर ओविया काफी सुर्खियों में आ गई हैं. कभी साड़ी तो कभी जींस-शर्ट में कहर ढाती इस हसीना का हर अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. यही वजह है इतनी सी उम्र में ही ओविया इस शो में जा पहुंची हैं और पहले ही एपिसोड से लोगों का ध्यान उन्होंने खींच लिया है. 

5/5

खैर ओविया के अलावा शो में कई और हसीनाएं हैं जो लाइमलाइट बंटोरने के लिए तैयार बैठी हैं. फिर चाहे उर्फी जावेद हों या साक्षी द्विवेदी जिनसे उर्फी ने आते ही पंगा ले लिया है. तो क्या ओविया इन्हें पछाड़ कर शो को अपने नाम कर पाएंगीं.     

ट्रेन्डिंग फोटोज़