Advertisement
photoDetails1hindi

Suspense Movies: ऐसी फिल्में, जिन्हें देखकर अपराधियों ने दिल दहलाने वाली वारदातों को दिया अंजाम!

Bollywood Movies Inspired Crime: श्रद्धा हत्याकांड में आफताब ने डेक्सटर वेब सीरीज देखकर अपनी गर्लफ्रेंड का मर्डर किया था. ठीक वैसे ही कुछ बॉलीवुड मूवीज के बारे में जानकर आपको जोर का झटका जोरों से लगने वाला है. इन मूवीज को देखने के बाद कुछ लोगों ने अपराध करने का मन बनाया. आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ मूवीज के बारे में...

1/5

मेरठ में 15 साल के बच्चे को किडनैप करने के बाद 50 हजार रुपयों की फिरौती की मांग की जाती है. इस पूरे मामले में इसी बच्चे के बेस्ट फ्रेंड का हाथ होता है. इस बच्चे का जब मर्डर हो जाता है तो पता चलता है कि इसका बेस्ट फ्रेंड हर रोज विवेक ओबरॉय की फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला देखा करता था. 

2/5

2015 में भोपाल में एक पत्नी ने अपने पति के लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई. दरअसल इस लापता शख्स की डेड बॉडी डैम के पानी के ऊपर तैरती हुई मिली. जब कातिल का पता लगाया गया तो पता चला कि किलर ने डेड बॉडी को छुपाने के लिए अजय देवगन की फिल्म दृश्यम से आइडिया लिया था. 

3/5

स्पेशल 26 जैसी इंटरेस्टिंग मूवी को आखिर कौन भूल सकता है. नोटबंदी के बाद कुछ लोगों ने इस मूवी से इंस्पायर होकर सूट-बूट पहना और अपराध का रास्ता तय करने के लिए निकल पड़े. खुद को सीबीआई ऑफिसर बताकर इन लोगों ने खूब पैसे लूटे.

4/5

हर सिक्के के दो पहलू होते हैं. जहां ऐसी बॉलीवुड मूवीज पुलिस की मेहनत को दिखाती हैं तो वहीं अपराधियों के शातिर दिमाग की परतों को भी खोलकर रख देती हैं. ऐसे में कुछ लोग अपराधियों से इंस्पायर हो जाते हैं और गलत रास्ते पर चल पड़ते हैं. 

5/5

श्रद्धा हत्याकांड में भी आफताब ने डेक्सटर वेब सीरीज देखकर अपनी गर्लफ्रेंड का मर्डर किया था. बढ़ते अपराध के मामले वाकई में लोगों के लिए काफी चिंताजनक हैं. बंदूक की नोक पर लूट करने से लेकर अपनी प्रेमिका को बुरी तरह मौत के घाट उतार देने तक, सभी अपराध इंसानियत पर सवाल उठाते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़