Advertisement
photoDetails1hindi

Shilpa Shetty: पति पर आरोपों की भरमार, फिल्मी करियर हुआ तार-तार; सिर्फ छरहरी काया का जलवा है बरकरार

Shilpa Shetty Bold Photos: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का फिल्मी करियर काफी समय पहले ही खत्म हो चुका है. एक्ट्रेस कई सालों से किसी भी फिल्म में छोटे-से रोल के लिए भी दिखाई नहीं दी हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Movies) अबतक कुछ टीवी शोज में बतौर जज दिख रही थीं लेकिन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर लगे आरोपों के बाद उन्हें वह भी मिलने बंद हो गए. अब सिर्फ छरहरी काया के दम पर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं.

1/5

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही अपनी छरहरी काया दिखाते हुए लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. शिल्पा ने ब्लैक कलर की नेट वाली आउटफिट में फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में शिल्पा एक स्टूल पर क्रॉस लेग्स करके बैठी नजर आ रही हैं. 

2/5

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने ग्लैम अंदाज में अपने फैंस को न्यू ईयर विश किया है. एक्ट्रेस का बोल्ड औऱ ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

3/5

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी और अदाओं के दम पर पहचान बनाई है. लेकिन अब लंबे समय से शिल्पा शेट्टी बड़े तो बड़े छोटे पर्दे से भी गायब हैं.

4/5

बता दें, कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा को एक मामले में पुलिस ने अरेस्ट किया था. लंबे समय तक जेल की हवा खाने के बाद जब राज कुंद्रा बाहर आए तब शिल्पा और उनके तलाक की खबरें भी उड़ी थीं लेकिन इनमें कुछ सच नहीं था.

5/5

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'निकम्मा' में नजर आई थीं. एक्ट्रेस की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़