Advertisement
photoDetails1hindi

Anupam Mittal Net Worth: करोड़ों का बंगला, अरबों में कमाई; राजा से कम नहीं Shark Tank India जज के ठाठ!

Shark Tank India Anupam Mittal Bunglow: शार्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. Shaadi.com के मालिक अनुपम के ठाठ राजा की तरह है. चलिए दिखाते हैं उनके आलीशान घर की झलक और बताते हैं उनकी कुल नेटवर्थ.

अनुपम मित्तल हैं सफल बिजनेसमैन

1/5
अनुपम मित्तल हैं सफल बिजनेसमैन

अनुपम मित्तल की गिनती यूं तो सालों से एक सफल बिजनेसमैन के तौर पर होती रही लेकिन उन्हें पहचान दिलाई शार्क टैंक इंडिया ने. जिसमें बतौर जज नजर आने के बाद अनुपम को हर कोई जानने लगा. अपनी मेहनत से अनुपम आज 51 की उम्र में राजा जैसी जिंदगी जी रहे हैं. 

जीते हैं आलीशान जिंदगी

2/5
जीते हैं आलीशान जिंदगी

साउथ मुंबई के आलीशान बंगले में रहने वाले अनुपम मित्तल के घर का कोना कोना खूबसूरत है. जिसकी झलक कई बार उनके इंस्टाग्राम पर दिख जाती है. मुबंई की मेहरनाज सोसायटी में वो पत्नी आंचल और बेटी के साथ इस लग्जुरियस घर में रहते हैं. जिसकी कीमत करोड़ों में है.

करोड़ों के घर में रहते हैं अनुपम

3/5
करोड़ों के घर में रहते हैं अनुपम

जिस बिल्डिंग में अनुपम मित्तल में रहते हैं वहां का रेट 48000 रुपए वर्ग फीट बताया जाता है इस लिहाज से अनुपम के बंगले की कीमत को 15 करोड़ रुपए तक आंका जाता है. इसकी कीमत इससे भी ज्यादा हो सकती है. घर बाहर से जितना खूबसूरत है उतना ही आलीशान अंदर से भी है    

पत्नी, बेटी संग जीते हैं आलीशान जिंदगी

4/5
पत्नी, बेटी संग जीते हैं आलीशान जिंदगी

बंगले का इंटीरियर बेहद खूबसूरत है. दीवार महंगी पेंटिंग्स से सजाई गई है तो वहीं घर के कोने कोने में रखी दुनियाभर की चुनिंदा चीजें इस घर को और भी आलीशान बना देती है. घर की बालकनी और छत से समंदर का मनोहारी दृश्य दिखता है जो सनसेट के समय और भी खूबसूरत हो जाता है. 

185 करोड़ है नेटवर्थ

5/5
185 करोड़ है नेटवर्थ

अगर अनुपम मित्तल की नेटवर्थ की बात करें तो वो है लगभग 185 करोड़. वो जहां Shaadi.com, makaan .com, mouj mobile app के मालिक हैं तो वहीं People Group के फाउंडर भी हैं. अनुपम मित्तल शार्क टैंक इडिया 2 को भी जज कर रहे हैं और काफी सुर्खियों में हैं.

  

ट्रेन्डिंग फोटोज़