Advertisement
photoDetails1hindi

Starkid Age: इन स्टारकिड्स की उम्र का फासला सुन चकरा जाएगा सिर, कोई है 25 साल बड़ा तो कोई 22 साल

Starkids Age Gap: बॉलीवुड के स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चे भी काफी चर्चा में बने रहते हैं. कुछ की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है, तो कोई अपने बयानों की वजह से चर्चा में आ जाते हैं. आज बॉलीवुड लाइफ की इस खास रिपोर्ट में उन स्टार स्टारकिड्स के बारे में बताने वाले है. जो अपने अपने छोटे-भाई से काफी बड़े है. किसी के बीच 22 साल का गैप है, तो किसी बहुत ज्यादा बड़ा है. इस लिस्ट में आलिया भट्ट-पूजा भट्ट से लेकर शाहरुख खान के बच्चों का नाम शामिल है.

 

1/6

आर्यन खान और अबराम: बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं. जिनका नाम आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम हैं. शाहरुख खान के बड़े आर्यन खान उनके छोटे बेटे अबराम से उम्र में 16 बड़े है.

2/6

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर: इस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और ईशान खट्टर का नाम भी शामिल है. पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे शाहिद कपूर हैं. नीलिमा अजीम ने दूसरी शादी राजेश खट्टर के साथ शादी की थी और दोनों का बेटा ईशान खट्टर है. शाहिद कपूर ईशान कपूर से 15 साल बड़े है.

3/6

त्रिशाला दत्त और शहरान- इकरा: बॉलीवुड के स्टार एक्टर संजय दत्त के बच्चों की उम्र में भी काफी बड़ा गैप है. त्रिशाला दत्त शहरान और इकरा से 22 साल बड़ी है. जानकारी के लिए बता दें कि ने दो नहीं बल्कि तीन शादियां की हैं.

4/6

सारा अली खान और तैमूर: सैफ अली खान खान ने भी धर्मेंद्र की तरह दो शादियां की हैं. अमृता सिंह के साथ पहली शादी की थी और दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. सैफ अली खान ने दूसरी शादी करीना कपूर के साथ की है और दोनों के तैमूर और जेह दो बच्चे हैं. सारा अली खान और तैमूर के बीच में 21 साल का उम्र का फासला है.

5/6

पूजा भट्ट और आलिया भट्ट: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटियां पूजा भट्ट और आलिया भट्ट हैं. आपको बता दें की पूजा भट्ट महेश भट्ट और किरन भट्ट की बेटी हैं. और आलिया भट्ट महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी हैं. पूजा भट्ट आलिया भट्ट से उम्र में 21 साल बड़ी है.

6/6

सनी देओल और ईशा देओल: बॉलीवुड के सुपर स्टार धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के चार बच्चे सनी, बॉबी, विजीता और अजीता हैं. एक्टर और उनकी दूसरी हेमा मालिनी की दो बेटियां ईशा और अहाना हैं. सनी देओल ईशा से 25 साल बड़े है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़