Advertisement
photoDetails1hindi

Sara Ali Khan: व्हाइट कलर की छोटी-सी चोली और शरारा में सारा अली खान ने बरपाया हुस्न का कहर, नवाबी अदाएं देख क्रेजी हुए फैंस!

Sara Ali Khan Photos Viral: सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक बार फिर अपनी दिलकश अदाओं से नेटीजन्स को दीवाना बना लिया है. सारा अली खान (Sara Ali Khan Latest Pics) ने ट्रेडिशनल लुक में भी स्टाइल का तड़का लगाते हुए नई फोटोज शेयर की हैं. 

1/5

सारा अली खान (Sara Ali Khan Photos) ने लेटेस्ट फोटोज में व्हाइट कलर का शरारा और चोली एक लंबे श्रग के साथ पहना है. सारा ने अपने देसी लुक के लिए किसी भी तरह की हैवी ज्वेलरी नहीं कैरी की है. सारा ने कानों में छोटे-छोटे ईयरिंग्स पहने हैं.

2/5

सारा अली खान (Sara Ali Khan Photos) के व्हाइट शरारा ड्रेस पर व्हाइट धागे और गोल्डन वर्क का बहुत ही बारीकी से काम किया गया है. सारा का व्हाइट शरारा देसी अंदाज में बोल्डनेस का तड़का लगा रहा है. 

3/5

सारा अली खान (Sara Ali Khan Photos) ने अपनी नई फोटोज दोहा के एक इवेंट के बाद पोस्ट की हैं. सारा अली खान की नई तस्वीरें नेटीजन्स को खूब पसंद आ रही हैं और लोग एक्ट्रेस की तारीफें करते थक नहीं रहे हैं. 

4/5

सारा अली खान (Sara Ali Khan Photos) ने लेटेस्ट फोटोज में ऑल सेक्सी ब्लैक लुक भी शेयर किया है. इन फोटोज में सारा ब्लैक टॉप, जैकेट और पैंट के साथ हाई हील्स कैरी किए दिखाई दे रही हैं. 

5/5

सारा अली खान (Sara Ali Khan Photos) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास कई फिल्में इस वक्त उनकी बकट में हैं. सारा अली खान गैसलाइट, ऐ वतन मेरे वतन और कुछ ऐसी फिल्में जिनके नाम अभी तय नहीं किए गए हैं में सारा अपनी अदाकारी दिखाती नजर आएंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़