Advertisement
trendingPhotos1303027
photoDetails1hindi

Actress Transformation: शादी और दो बच्चों के बाद क्या से क्या हो गई ये एक्ट्रेस, हॉट अदाओं से दीवाना बनाने वाली इस हीरोइन को आज पहचानना हुआ मुश्किल

Sameera Reddy Photos: बॉलीवुड  में ऐसी कई हसीनाएं हैं, जिन्होंने कभी अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों में राज किया लेकिन अब खुद को मनोरंजन जगत से दूर होकर अपनी अलग जिंदगी जी रही हैं और इन्हीं मे से एक हैं समीरा रेड्डी (Sameera Reddy). एक्ट्रेस ने जब मनोरंजन जगत में कदम रखा तो काफी लोगों को अपना दीवाना बनाया लेकिन अब उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

 

1/5

समीरा रेड्डी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो रहा है. हालांकि, इन फोटोज शेयर करक समीरा ने एक खूबसूरत मैसेज भी शेयर किया.

 

2/5

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैं अपने शरीर से प्यार करती हूं, मैं अपने शरीर के प्रति दयालु हूं. दुनिया मेरे बारे में क्या सोचती है, इस बात की चिंता में मैंने सालों बर्बाद कर दिए. मुझे यहां पहुंचने में इतना समय लगा और मैं आभारी हूं. मैं अपने सेल्युलाईट और कर्व्स के साथ कैमरे के सामने कभी भी इतना ज्यादा कंफर्टेबल नही रहीं.

 

3/5

एक्ट्रेसन ने आगे लिखा कि शरीर बदलता है और हमें ज्यादा समझदार होने और स्वस्थ और खुश रहने की दिशा में काम करने की आवश्यकता है. अपने आप पर इतना कठोर मत बनो. जो आपके पास है उसके साथ सकारात्मक रूप से काम करें, न कि जो अपेक्षित है. 

 

4/5

समीरा के लुक की बात करें तो उन्होंने येलो प्लेसूट पहना हुआ है. इस प्लेसूट का एक बटन उन्होंने खोला हुआ है. समीरा इन तस्वीरों में बिना मेकअप नजर आ रही हैं.

 

5/5

समीरा रेड्डी ने साल 2014 में अपने बॉयफ्रेंड अक्षय वर्दे के साथ शादी कर ली थी और उनके दो बच्चे हैं. समीरा रेड्डी अक्सर अपने और फैमिली के साथ के फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़