Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Transformation: खूबसूरती और फिगर से दीवाना बना देती थीं समीरा रेड्डी, कुछ ही सालों में बना ली ऐसी हालत; नहीं आती पहचान में भी

Sameera Reddy Transformation: बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. अब समीरा रेड्डी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. कुछ ही सालों में समीरा रेड्डी इतना बदल गई हैं उनके फैंस तक उन्हें नहीं पहचान पा रहे हैं.

 

1/5

'नो एंट्री' फेम समीरा रेड्डी ने भले ही कम फिल्मों में काम किया है लेकिन एक्ट्रेस ने हर बार अपने बेबाक अभिनय से फैंस का दिल जरुर जीता है. एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देख कर आप भी हैरान हो जाएंगे उनका बदला हुआ लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

2/5

कम फिल्मों में काम करने के बावजूद करोड़ों दिलों में राज करने वाली नो एंट्री फेम एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इन दिनों अपने लुक्स को लेकर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्म 'मुसाफिर' में इश्क ना करियो में अपने आइटम नंबर से फैंस के दिलों पर अपनी जगह बना ली थी.

 

3/5

दरअसल इतने सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने वाली एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इन दिनों काफी बदल गई हैं. एक्ट्रेस समीरा रेड्डी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने नो मेकअप लुक, ग्रे हेयर और डार्क सर्कल्स में तस्वीरें शेयर की हैं.

 

4/5

फैंस भी एक्ट्रेस के इस लुक को देख कर दंग रह गए हैं और डार्क सर्कल्स में समीरा को पहचान नहीं पा रहे हैं. एक्ट्रेस ने साल 2014 में अपने बॉयफ्रेंड अक्षय वर्दे से शादी करने के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. 

 

5/5

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और साथ ही कॉमेंट्स कर के रिएक्शंस भी दे रहे हैं. एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन अक्सर अपने पर्सनल लाइफ से रिलेटड सारी चीजें इंस्टाग्राम के जरिए शेयर करती रहती हैं, और साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़