Advertisement
trendingPhotos1291938
photoDetails1hindi

Sapne me Sharab Dekhna: सपने में शराब का दिखना देता है भविष्‍य के अहम संकेत! करियर-पैसे से है सीधा संबंध

Liquor in Dream Meaning: सपने भविष्‍य को लेकर खास संकेत देते हैं. स्‍वप्‍न शास्‍त्र में सपनों से मिलने वाले संकेतों के बारे में बताया गया है. लेकिन हम कई बार सपने में अजीब चीजें देख लेते हैं और चिंता में पड़ जाते हैं. उदाहरण के लिए सपने में खुद को शराब पीते हुए देखना उन लोगों को परेशान कर सकता है जो शराब का सेवन नहीं करते हैं. आइए जानते हैं सपने में शराब देखने के क्‍या मतलब होते हैं.

1/5

सपने में शराब की दुकान देखना: यदि सपने में शराब की पूरी की पूरी दुकान देख लें तो यह सपना शुभ नहीं कहा जा सकता है. यह आने वाले समय में आपको आर्थिक नुकसान होने का इशारा देता है. 

2/5

सपने में शराब पीना: वहीं सपने में खुद को शराब पीते हुए और पार्टी करते हुए देखना अच्‍छा संकेत है. यह बताता है कि आप आने वाले समय में कोई उपलब्धि हासिल करने वाले हैं. यह धन लाभ का भी इशारा है. 

3/5

सपने में चोरी-छिपे शराब पीना: यदि सपने में खुद को छिपकर शराब पीते हुए देखें तो इसे अच्‍छा नहीं माना जाता है. इसका मतलब है कि आपके मन में कोई नकारात्‍मक योजना चल रही है या कोई दबी हुई इच्‍छा कुलांचे मार रही है लेकिन आपको उसके पूरे होने की उम्‍मीद नहीं है. 

4/5

सपने में दोस्तों को शराब पीते देखना: सपने में दोस्‍तों को शराब पीते हुए देखना अच्‍छा संकेत है. यह आपको दोस्‍तों से मिलने वाली अहम मदद का इशारा है. या दोस्‍तों से आपको बड़ा फायदा होने वाला है. 

5/5

सपने में खुद को शराब फेंकते हुए देखना: सपने में यदि खुद को शराब फेंकते हुए देखें तो यह किसी चुनौती से पार पाने का संकेत है. यह लक्ष्‍य की ओर तेजी से कदम बढ़ाने और उसे पा लेने का भी इशारा देता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़