Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Actors: डेब्यू से पहले ही घर बसा चुके थे ये सितारे, कोई आज भी निभा रहा सातों वचन तो किसी ने तोड़ दिया जन्मों का बंधन

Actors Who Married before Debut: कई एक्टर्स ने जिंदगी में एक मुकाम हासिल करने के बाद घर बसाया और आज वो शादीशुदा खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. लेकिन कई फेमस बॉलीवुड एक्टर्स ऐसे भी रहे जिन्होंने इंडस्ट्री में आने से पहले ही शादी कर ली थी. इनमें से कुछ आज भी इस रिश्ते के सातों वचन निभा रहे हैं तो कई ने कुछ सालों में जन्मों का ये बंधन तोड़ दिया.

1/6

Saif ali khan: सैफ अली खान ने शादी का फैसला तब ही ले लिया था जब उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी. सुपरस्टार अमृता सिंह संग शादी कर हर किसी को सैफ ने हैरान कर दिया था. उस वक्त हर कोई इनके प्यार की मिसाल देने लगा था लेकिन 13 सालों के अंदर ही इनका रिश्ता टूट गया. 1991 में शादी के बाद 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया. 

2/6

Shahrukh khan: शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी के बार में तो क्या ही कहें. किसी फिल्म से कम नहीं है शाहरुख और गौरी की प्रेम कहानी. जिसमें इमोशन हैं, प्यार है, सस्पेंस है और ढेर सारा फैमिली ड्रामा भी है. अलग-अलग धर्म के होने के कारण शाहरुख और गौरी की शादी में काफी अड़चनें आई थीं लेकिन फिर भी दोनों का मिलन होकर कहा. बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही शाहरुख ने शादी कर ली थी और आज 3 दशकों के बाद भी दोनों साथ हैं. 

3/6

Anil kapoor: अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने तब ब्याह रचाया था जब अनिल ना तो कोई बड़े स्टार थे और ना ही उनकी कोई फिल्म रिलीज हुई थी. उस वक्त सुनीता ने अनिल का हाथ थामा और इतने सालों भी दोनों का रिश्ता बेहद खूबसूरती से आगे बढ़ रहा है.  

4/6

Ayushmann khurrana: ताहिरा आयुष्मान खुराना की जिंदगी का पहला प्यार रही और एक बार जो वो दिल में बसी तो कोई और उनकी जगह ले ही नहीं पाया. ताहिरा और आयुष्मान ने जिंदगी में काफी कुछ झेला लेकिन इनका प्यार एक दूजे के लिए कभी कम नहीं हुआ.  

5/6

Aamir khan: आमिर खान ने यूं तो 1984 में ही डेब्यू कर लिया था लेकिन उन्हें पहचान मिली 1988 में रिलीज ‘कयामत से कयामत तक’ से.  लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म की रिलीज से पहले ही वो चुपके चुपके शादी कर चुके थे अपनी दोस्त रीना दत्ता से. शादी की बात उन्होंने सबसे छिपाई थी. हालांकि कुछ सालों बाद रीना और आमिर का तलाक हो गया. 

6/6

Arjun rampal: अर्जुन रामपाल ने 1998 में सुपरमॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी जिससे उन्हें बच्चे भी हुए लेकिन शादी के 21 सालों में ही इनका रिश्ता टूट गया और 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया जिसके बाद से अर्जुन ग्रेबिएला डेमेट्रिड्स के साथ लिव इन में रह रहे हैं दोनों का एक बेटा भी है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़