Advertisement
photoDetails1hindi

शूटिंग करते करते शुरू हो गई खुद के प्यार की कहानी, हीरो नहीं फिल्म के डायरेक्टर पर फिसला इन हसीनाओं का दिल

Actresses Married To Directors: आमतौर पर हीरोइन का दिल हीरो पर ही आता है. लेकिन ये सब पर्दे के पीछे की बात है. असल जिंदगी में प्यार का कोई रूल नहीं. तभी तो फिल्म की शूटिंग करते-करते हीरोइन हीरो को नहीं बल्कि डायरेक्टर को दिल दे बैठी थीं. इस लिस्ट में कई एक्ट्रेस शामिल हैं.

रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से की शादी

1/5
रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से की शादी

Rani Mukherjee: रानी मुखर्जी ने मशहूर फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा को अपना हमसफर चुना जबकि उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ा जाता है. आदित्य की कई फिल्मों में रानी ने काम किया था और यही से इनके प्यार की कहानी का आगाज हुआ.

सोनाली बेंद्रे का गोल्डी बहल पर आया दिल

2/5
सोनाली बेंद्रे का गोल्डी बहल पर आया दिल

Sonali Bendre: सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रहीं जिन्होंने हर बड़े स्टार के साथ काम किया. लेकिन बात जब शादी की आई तो उनका दिल निर्देशक गोल्डी बहल के लिए धड़क उठा था. सोनाली ने 90 के दशक में ही गोल्डी बहल से शादी कर ली थी.

उदिता गोस्वामी ने मोहित सूरी को चुना हमसफर

3/5
उदिता गोस्वामी ने मोहित सूरी को चुना हमसफर

Udita Goswami: उदिता गोस्वामी ने कभी पाप, अक्सर जैसी फिल्मों में बोल्ड सीन से खूब सुर्खियां बंटोरी लेकिन आज वो फिल्मी पर्दे से पूरी तरह दूर हैं. सालों पहले शादी कर घर बसा चुकीं उदिता ने भी निर्देशक मोहित सूरी से शादी की है. दोनों ने जहर फिल्म में साथ किया था.  

कल्कि और अनुराग ने की थी शादी

4/5
कल्कि और अनुराग ने की थी शादी

Kalki Koechlin: कल्कि कोचलिन ने अनुराग कश्यप की फिल्म देव डी से करियर का आगाज किया और यही से इनका प्यार परवान चढ़ा. करियर की शुरुआत में ही कल्कि ने अनुराग से शादी कर ली लेकिन जल्द ही इनका रिश्ता टूटने की कगार पर जा पहुंचा और आखिरकार कुछ ही साल में दोनों ने तलाक ले लिया.

आदित्य धर को दिल दे बैठी थीं यामी गौतम

5/5
आदित्य धर को दिल दे बैठी थीं यामी गौतम

Yami Gautam: यामी गौतम का नाम पुलकित सम्राट जैसे स्मार्ट एक्टर के साथ भी खूब जुड़ा था लेकिन यामी का दिल भी उन्हीं की फिल्म उरी के निर्देशक आदित्य धर के लिए धड़का. दोनों ने गुपचुप एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया और फिर अपने गांव में जाकर शादी रचा ली

ट्रेन्डिंग फोटोज़