Advertisement
photoDetails0hindi

Weekly rashifal: साप्ताहिक राशिफल में जानें कैसा रहेगा आपके लिए यह सप्ताह?

Weekly Rashifal 8-13 May 2023: वैदिक शास्त्रों में राशिफल का विशेष महत्व है. ज्यादातर लोग राशिफल के हिसाब से ही अपनी दिनचर्या के कामकाज तय करते हैं. ऐसे में यहां जानें कि आपके लिए मई का दूसरा सप्ताह कैसा रहेगा.

1/6

वृषभ राशि: सप्ताह की शुरुआत आपके लिए अच्छी रहेगी. आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी. आपको करियर संबंधी कार्यों में अच्छे परिणाम मिलेंगे. जीवन से जुड़ी समस्याओं से भी छुटकारा मिलेगा.

2/6

सिंह राशि: इस सप्ताह ऑफिस में सीनियर और जूनियर के साथ आपकी अच्छी बनेगी. आपको अपने सीनियर और जूनियर का सहयोग मिलेगा. अगर आप कोई नया कारोबार शुरू करना चाहते हैं तो भी यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. 

 

3/6

धनु राशि: आपके लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा. आपकी सोशल मीडिया के जरिए किसी अनजान शख्स से बातचीत शुरू होगी, जिससे आपकी अच्छी बात होगी, लेकिन आपका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चलेगा.

4/6

कर्क राशि: सप्ताह की शुरुआत आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगी. मन में किसी बात को लेकर उथल-पुथल मची रहेगी, लेकिन सप्ताह के अंत में आपके जीवन में सब कुछ सामान्य हो जाएगा. 

5/6

वृश्चिक राशि: इस सप्ताह अविवाहित युवाओं के लिए विवाह संबंधी रिश्ता आ सकता है, लेकिन जल्दबाजी में फैसला लेने के बजाय आप थोड़ा समय लेकर आगे के बारे में सोचें तभी कोई फैसला लें. 

6/6

मीन राशि: अगर आपने कहीं जॉब के लिए अप्लाई किया है तो आपको सप्ताह के अंत तक अच्छे समाचार मिल सकते हैं. इस समय आपकी पारिवारिक जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती हैं.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)